NEWS Uncategorized

शर्मसार! गैंगरेप करने के बाद बनाया वीडियो, फिर किया और घिनौना काम, जाने पूरा मामला

https://muftkhabar.com

महिलाओं के साथ होते अपराधों पर कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं | आए दिन देश के किसी ना किसी कोने से ऐसी खबर आ ही जाती है जो शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ती | ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है जहां जनवरी से सितंबर महीने के बीच दो नाबालिगों सहित 29 लोगों ने एक पंद्रह साल की नाबालिग लड़की के साथ कई बार rape किया |

बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी ने एक rape का वीडिया बनाया औऱ फिर पीड़ित को ब्लैकमेल करने लगा घटना की जानकारी उस वक्त सामने आई जब नाबालिग पीड़िता ने बुधवार रात डोंबिवली के मानपाड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई|

ठाणे पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, दत्तात्रेय कराले ने इस मामले को लेकर कहा, “पीड़िता ने मनपाड़ा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और पिछले नौ महीनों से अपने साथ हो रही रहे दुष्कर्म की घटना सुनाई. उसने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न में शामिल 29 लोगों को आरोपी बनाया है.
नाबालिग ने पुलिस को बताया कि जनवरी से लेकर 22 सितंबर के बीच उसे आरोपियों ने वीडियो के दम पर ब्लैकमेल कर कई बार rape किया.
अधिकारी ने बताया, हमने तुरंत एक विशेष अभियान चलाकर 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें दो नाबालिग भी शामिल थे.” उन्होंने कहा, “इसमें शामिल आरोपी पीड़िता के परिचित थे और उन्होंने डोंबिवली, रबाले, मुरबाद, बदलापुर और कुछ अन्य स्थानों पर अलग-अलग मौकों पर उसका यौन उत्पीड़न किया था.”

इस मामले में गैंगरेप और पॉक्सो (यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों का संरक्षण अधिनियम) एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इस मामले में एसीपी सोनाली डोले को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है, जबकि डीसीपी सचिन गुंजाल और अन्य वरिष्ठ अधिकारी बारीकी से केस की निगरानी करेंगे.

अधिकारियों ने यह भी खुलासा किया कि आरोपियों में से एक उसका दोस्त था, जिसने जनवरी में उसका यौन उत्पीड़न किया था और घटना का एक वीडियो भी बनाया था. अधिकारी ने कहा, इसके बाद यह वीडियो अन्य आरोपी व्यक्तियों तक पहुंच गया जिन्होंने उसे ब्लैकमेल किया और फिर विभिन्न अवसरों पर उसके साथ बार-बार मारपीट की और रेप किया.

घटना के बाद पीड़ित नाबालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस बीच, पुलिस अधिकारियों ने उन स्थानों को भी चिन्हित कर लिया है जहां पीड़िता के साथ मारपीट की गई थी. फोरेंसिक टीमों से भी जांच कराई जा रही है.

Related posts

PUBG Mobile: New State Release Date in India and More Than 190 Countries Globally Set for November

admin

Garima Chaurasia- age ,Net worth new videos , Instagram reels and more.

admin

Two Ways to Find Iphone if Lost or Stolen. Even When It’s Turned Off

admin

Leave a Comment