Thu, 21 Jul 2022

गैंगस्टरों के खिलाफ ऑपरेशन में मूसेवाला हत्यारों का एनकाउंटर, पुलिस बल टास्क फोर्स को बधाई

गैंगस्टरों के खिलाफ ऑपरेशन में मूसेवाला हत्यारों का एनकाउंटर, पुलिस बल टास्क फोर्स को बधाई

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य में गैंगस्टरों के खिलाफ ऑपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए राज्य पुलिस बल और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई दी। 

बुधवार को एक बड़ी पुलिस कार्रवाई में, दो शार्पशूटर - जगरूप रूपा और मनप्रीत मनु - प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल थे, जिन्हें पंजाब पुलिस ने भारत-पाकिस्तान सीमा के पास अमृतसर के बाहरी इलाके में ढेर कर दिया। ऑपरेशन को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने अटारी सीमा के पास भकना गांव में अंजाम दिया, जहां दो शार्पशूटर छिपे हुए थे।
यहां जारी एक बयान में, मान ने कहा कि सरकार ने राज्य में गैंगस्टरों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ एक निर्णायक युद्ध शुरू किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की प्रतिबद्धता के अनुरूप अमृतसर के निकट गैंगस्टर विरोधी अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

मान ने इस ऑपरेशन को सफल बनाने वाले सभी पुलिस अधिकारियों को बधाई दी और कहा कि पुलिस ने लोगों के जीवन की सुरक्षा के लिए अपनी पेशेवर प्रतिबद्धता को बरकरार रखा है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य से गैंगस्टरों और नशीले पदार्थों के कहर को खत्म करने को सरकार सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है।