Wed, 13 Jul 2022

Rain Update: दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश हुई शुरू, आमजन को गर्मी से मिली बड़ी राहत

Rain Update: दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश हुई शुरू, आमजन को गर्मी से मिली बड़ी राहत

Weather Live Update: दिल्ली एनसीआर में आज सुबह से बारिश का दौर शुरू हो चुका है। बादलों के बरसने से आमजन को गर्मी से बड़ी राहत मिली है। आखिरकार मौसम विभाग का पूर्वानुमान सच साबित हुआ। बीते कई दिनों से भीषण गर्मी लोगों को सता रही थी। दिल्ली समेत नोएडा, गाजियाबाद तथा आसपास के इलाकों में आज का दिन बड़ी राहत लेकर आया है। दरअसल, झमाझम बारिश के होने से मौसम बिल्कुल बदल गया है।

भारतीय मौसम विभाग ने बीते दिन ही मंगलवार के लिए दिल्ली एनसीआर समेत कुछ अन्य राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया था। आज सुबह से ही नोएडा, गाजियाबाद और आसपास के इलाकों में बादल छाए रहे और उसके बाद तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई। हालांकि ऑफिस और दफ्तर जाने वाले लोगों को सुबह के समय बारिश होने से परेशानी का सामना भी करना पड़ा।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कई दिनों से देश के कुछ हिस्सों में अच्छी बारिश हो रही थी। लेकिन दिल्ली, उत्तर प्रदेश और आसपास के इलाकों में इतनी ज्यादा बारिश नहीं हुई थी। इसलिए लोग बारिश का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मौसम विभाग की माने तो बारिश ने फिलहाल उत्तर प्रदेश और दिल्ली के आसपास के इलाकों की तरफ रुख किया है। जिसके मुताबिक आगामी 3 से 4 दिनों के दौरान इन इलाकों में तेज बारिश जारी रहने की संभावना है।