Sun, 31 Jul 2022

Weather Latest Update: मौसम विभाग ने पूर्वानुमान किया जारी, इन राज्यों में जारी रहेगी बारिश, ताजा खबर

Weather Latest Update: मौसम विभाग ने पूर्वानुमान किया जारी, इन राज्यों में जारी रहेगी बारिश, ताजा खबर

 Weather Latest Update: देशभर के कई राज्यों में भारी बारिश का दौर जारी है। ऐसे में मौसम विभाग ने कुछ राज्यों को लेकर अलर्ट जारी किया है। दिल्ली एनसीआर के इलाके में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश की गतिविधियां देखी जा रही है। मौसम विभाग के ताजा पूर्वानुमान के मुताबिक बारिश का सिलसिला आज भी जारी रहेगा।

मौसम विभाग ने पूर्वानुमान किया जारी

भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली के लोगों के लिए बड़ा अपडेट दिया है। दरअसल दिल्ली में 24 घंटे के दौरान भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं दिल्ली से सटे राज्यों में भी बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेगी। बीते कुछ दिनों से हुई बारिश से लोगों को गर्मी से बड़ी राहत मिली है। फिलहाल मौसम विभाग ने आगामी 2 दिनों के लिए दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है।

आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम

जानकारी के लिए बता दें कि मौसम विभाग के पुराने पूर्वानुमान में भी इस बात का जिक्र किया गया था कि अगस्त महीने के पहले सप्ताह के कुछ दिनों तक भी बारिश देखने को मिलेगी। फिलहाल ऐसा कहा जा सकता है कि बारिश से लोगों को गर्मी से छुटकारा मिलेगा हालांकि आम जनजीवन प्रभावित हो सकता है। इस बीच आपको सलाह दी जाती है कि वेदर रिपोर्ट के मुताबिक ही कहीं बाहर जाने की योजना बनाएं।