Wed, 20 Jul 2022

​​​​​​​Weather Update: मौसम विभाग का अलर्ट जारी, 5 दिनों तक होगी बारिश मौसम ने फिर ली करव

Weather Update: मौसम विभाग का अलर्ट जारी, 5 दिनों तक होगी बारिश मौसम ने फिर ली करवट

Weather Update: नई दिल्ली | दिल्ली एनसीआर में वेदर को लेकर बड़ा अपडेट आया है। भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली के लिए आगामी 3 दिनों के दौरान दिल्ली में गरज और बिजली गिरने के साथ-साथ तेज बारिश होने की संभावना जताई है। बीते कुछ दिनों में दिल्ली समेत अन्य राज्यों में बारिश की गतिविधियां देखी गई। दिल्ली में बुधवार यानी आज भी दोपहर बाद बादल छाए रहेंगे।

भारतीय मौसम विभाग के ताजा पूर्वानुमान के मुताबिक दिल्ली एनसीआर के इलाके में बुधवार यानी आज 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास तापमान के रहने की संभावना है। वही नोएडा और गुरुग्राम में भी आज मौसम का मिजाज दिल्ली जैसा ही रहेगा। बता दें कि मौसम विभाग ने मंगलवार के लिए भी बारिश का पूर्वानुमान जारी किया था। हालांकि सुबह तक तेज धूप रही लेकिन दोपहर बाद मौसम ने करवट ली और आसमान में बादल छाए रहे। वही कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश भी देखी गई।

दिल्ली के लोगों को आज से फिर गर्मी से राहत मिली शुरू होगी। दरअसल बीते कुछ दिनों में गर्मी और उमर से थोड़ी ही राहत मिली। मौसम विभाग की मानें तो आगामी 3 दिनों के दौरान दिल्ली समेत आसपास के राज्यों में बारिश की गतिविधियां होनी संभावित है। आज दोपहर बाद दिल्ली एनसीआर के अधिकतर इलाकों में बादल छाए रहेंगे। वही कुछ इलाकों में मध्यम से तेज बारिश भी हो सकती है।