Fashion Fitness Life Style NEWS

इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ही बदल लिए कपड़े, सभी हदें हुई पार, देखें आप भी

टीवी सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाकर टीना दत्ता लाइमलाइट में आ गई थीं. टीना अब पहले ही तुलना में भले ही स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर किए पोस्ट से लगातार सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया जिसे देखकर आप भी कहेंगे बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं ये एक्ट्रेस.

कैमरे के सामने बदले कपड़े

सामने आए इस वीडियो में टीना दत्ता कैमरे के सामने कपड़े बदलते हुए नजर आ रही हैं. पहले एक्ट्रेस वीडियो में ब्लैक टाइट्स के साथ सफेद रंग की शर्ट में दिखीं उसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर पोज दिए. इसके बाद पलक झपकते ही एक्ट्रेस की ड्रेस बदल गई और वो ब्लैक कलर की गाउन में नजर आईं

 

कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं

इस वीडियो में टीना दत्ता की अदाएं कातिलाना हैं. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ना केवल पलक झपकते ही कपड़े बदले बल्कि एक से बढ़कर एक पोज भी दिए. जिसे देखकर आप भी कहेंगे कमाल हैं ये एक्ट्रेस.

 

लुक है खास

इस वीडियो में टीना दत्ता अपनी दोनों ड्रेसेज के साथ खास लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने वीडियो में सटल मेकअप किया हुआ है जिसके साथ सिर्फ झुमके पहने दिखीं. अपने इस पूरे लुक के साथ टीना काफी खूबसूरत लग रही हैं.

 

बैकग्राउंड में बजा फिल्म पुष्पा का गाना

इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘पुष्पा’ का गाना बज रहा है. ये वही गाना है जो आजकल आपको हर जगह सुनाई दे रहा है. इस वीडियो को टीना दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘पता नहीं क्यों ऐसा लगता है कि ये रोग एक संक्रामक है.’

दीवाने हैं फैंस

टीना दत्ता के हर पोस्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. यहां तक कि कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. आपको बता दें, टीना को पहचान टेलीविजन इंडस्ट्री में ‘उतरन’ सीरियल में निभाए गए इच्छा के किरदार से मिली थी.

 

 

Related posts

जाने,पथरी के लक्षण और उसका जड़ से इलाज ?

admin

तारक मेहता का उल्टा चश्मा,टप्पू छोड़ने वाले हैं शो!

admin

Yoga for Bedtime: 3 fundamental Yoga movements to help you relax and fall asleep quickly.

admin

Leave a Comment