Sat, 29 Jan 2022

Bigg Boss 15 ग्रैंड फिनाले की तैयारियां शुरू सेट पर पहुंचे ये stars

Bigg Boss 15 ग्रैंड फिनाले की तैयारियां  शुरू सेट पर पहुंचे ये stars

बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। बस अब इस सीजन को उसका विजेता मिलने में बस दो दिन बाकी है। सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बिग बॉस 14 का ये सीजन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस सीजन में जहां कुछ पुराने चेहरे नजर आए तो वहीं कुछ नए फेसेस ने भी शो में काफी धमाल मचाया। हालांकि सभी दर्शकों को इस वक्त किसी चीज का इंतजार है तो बस ये जानने का कि इस साल की ट्रॉफी पर किसका हक होगा। इस साल के ग्रैंड फिनाले में कई सारे सितारे अपनी परफॉर्मेंस और मौजूदगी से चार चांद लगाएंगे।

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होगा शानदार

बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन के ग्रैंड फिनाले को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही कलर्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि इस सीजन के ग्रैंड फिनाले में पुराने सीजंस के विनर आने वाले हैं। अब उर्वशी ढ़ोलकिया से लेकर श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक जैसे कई कलाकार अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे। इन सभी सितारों को बिग बॉस के सेट पर मीडिया ने अपने कैमरे में कैप्चर किया

 

बिग बॉस के मंच पर पहुंचे सितारेBigg Boss 15 ग्रैंड फिनाले की तैयारियां  शुरू सेट पर पहुंचे ये stars

अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के बीच श्वेता तिवारी बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं, जहां उन्हें मीडिया ने घेर लिया। इन सभी वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी, ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जहां बिग बॉस सीजन 6 की विजेता और छोटे परदे की कोमोलिका, श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक फिनाले की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचें। जहां उर्वशी और रुबीना दिलैक ने कैमरे के लिए जमकर पोज किए, तो वहीं श्वेता तिवारी अपने बयान के बाद मीडिया कैमरा से बचती हुई नजर आईं।