Wed, 1 Dec 2021

स्कूल के प्यार को पाने के लिए, पति की ही कर दी हत्या, जाने पूरा मामला

स्कूल के प्यार को पाने के लिए, पति की ही कर दी हत्या, जाने पूरा मामला

पत्नियों की ओर से पति की हत्या कराए जाने के अनेक मामले सामने आते है, लेकिन हरियाणा के करनाल में जो मामला सामने आया, उसने सबके होश उड़ा दिए. नीलोखेड़ी निवासी अमनदीप की कुछ साल पहले अंबाला की रिंपी के साथ शादी हुई थी. हाथों पर अमनदीप के नाम की मेहंदी लगाने के बाद भी रिंपी के दिल में हमेशा उसके स्कूल का प्रेमी सन्नी ही रहता था. शादी के बाद रिंपी ने इस बारे में अपने पति को बताया तो उसने इसे भी कबूल करते हुए उन्हें आपस में मिलने की परमिशन दे दी, लेकिन जब उन्हें लगा कि अमनदीप उनके रास्ते का रोड़ा बना रहा है तो उन्होंने अपने कुछ दूसरे साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.
पुलिस की माने तो उन्हें सबसे पहले अमनदीप की पत्नी रिंपी पर शक हुआ था, जिसके बाद उन्होंने उससे पूछताछ की और उसका फोन चेक किया तो उसमें कुछ चैट डिलीट मिली, जिस पर उसने बताया कि वो उसने अपने दोस्त के साथ की थी, जिसके बाद पुलिस ने अंबाला जाकर सन्नी से पूछताछ चेक कर उसका फोन चेक किया तो उसके फोन में भी वहीं, चैट डिलीट मिली…इस पर पुलिस ने जब उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

अमनदीप के परिजनों की माने तो रिंपी और उसके बीच इतना प्यार था कि किसी को इसे लेकर जरा भी शक नहीं हुआ.वे हमेशा आपस में हंसी-खुशी रहते थे.यदि उन्हें इसकी पहले भनक लगती तो अमनदीप को बचा लेते.
जानकारों की माने तो रिंपी और सन्नी स्कूल के समय से ही एक दूसरे से प्यार करते थे..उम्र बढ़ने के साथ ही उनका प्यार भी परवान चढ़ता रहा,शादी होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को नहीं भूले और इस हत्याकांड को अंजाम दे डाला.फिलहाल आरोपियों को अपने किए गुनाह पर कोई अफसोस नहीं है.फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया है..