Fitness Life Style NEWS

अपनी उम्र की लड़की से पिता Amir khan की तीसरी शादी पर छलका बेटी इरा का दर्द, कही इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड के टॉम हैंक्स ऑफ इंडिया और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान खूब सुर्खियों में हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म और निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं, एक तरफ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने वाली है। वहीं हाल ही में आमिर और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने आपसी सहमति से सोशल मीडिया पर एक वीडियो एक-दूसरे से तलाक लेने की घोषणा की थी। किरण से तलाक के बाद अब खबर आ रही है कि आमिर ने अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख से शादी कर ली है। यह सब सुनकर अब आमिर की बेटी इरा खान का इस पर रिएक्शन सामने आया है।

.

 

 

 

 

 

इरा खान ने कहा कि उन्होंने (आमिर खान) अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है इसलिए उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। यह सब पता चलने के बाद से वह डिप्रेशन में चली गई है, जब से उन्हें पता चला है कि उनके पिता ने उनकी बेटी की उम्र की लड़की से शादी रचाई है।

बता दें कि आमिर और किरण राव के तलाक के बाद से यह खबरें सामने आ रही थी कि वो फातिमा सना शेख से शादी करना चाहते हैं। फातिमा से शादी करने के लिए ही उन्होंने किरण को तलाक दिया है। लेकिन किरण और आमिर ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने आपसी सहमति से यह फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि तलाक के बाद उनका रिश्ता खत्म नहीं होगा पति पत्नी की जगह वह अच्छे दोस्त बने रहेंगे। अपने बेटे और उनकी कंपनियों के लिए भी वो साथ मिलकर काम करेंगे। ऐसे में फातिमा और आमिर की शादी की खबर उस समय तो ठंडे बस्ते में चली गई थी। लेकिन एक बार फिर ये सुर्खियों में है।

 

Related posts

How to Include Links in Instagram Stories

admin

ज्यादा पपीता खाने से क्या नुकसान होता है?इन लोगों को भूलकर भी नहीं खाना चाहिए पपीता,

admin

WhatsApp is reportedly working on a feature that would allow users to view status updates simply tapping their profile picture.

admin

Leave a Comment