Fitness Life Style NEWS

भूलकर भी ना करें शादी में दुल्हनें मेकअप की ये गलतियां, खूबसूरती ke razz!

खूबसूरत दुल्हन बनना हर लड़की का ख्वाब होता है। जिसके लिए लड़कियां ढेरों तैयारियां करती हैं। लेकिन कई बार शादी की एक्साइटमेंट में शादी के कुछ दिनों पहले ही वो कुछ ऐसा कर लेती हैं। सारा मेकअप बेकार हो जाता है। तो अगर आपकी शादी अगले एक महीने में होने वाली है तो चेहरे और मेकअप से जुड़ी इन गलतियों को करने से बचें। नहीं तो सारी मेहनत खराब हो जाएगी और पूरा ब्राइडल लुक बिगड़ जाएगा।

 

 

नए स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल

अगर आपने किसी नए तरह के स्किन प्रोडक्ट को लिया है। तो शादी के एक सप्ताह पहले इसे लगाने की गलती ना करें। क्योंकि किसी भी नए उत्पाद को लगाने से त्वचा पर लाल चकत्ते, मुंहासे या एक्ने हो सकते हैं। जो आपके सबसे खास दिन को खराब करने के लिए काफी होंगे।

 

 

 

मेकअप आर्टिस्ट की करें बुकिंग

आप शादी में तैयार होने के लिए जिस भी पार्लर या फिर मेकअप आर्टिस्ट को चाहती हैं। उसे तीन से चार महीना या फिर छह महीना पहले भी बुक कर सकती हैं। आखिरी समय पर कोई भी अच्छा पार्लर या मेकअप आर्टिस्ट नही मिलेगा और आपको मनचाहा लुक भी नहीं मिल पाएगा। तो बेहतर होगा कि इस मामले में जितना जल्दी दिखाएंगी, उतना बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट बुक कर पाएंगी।

 

facial

      ना कराएं फेशियल

शादी वाले दिन फेशियल कराने की गलती ना करें। जब भी फेशियल कराना हो तो इसे तीन से चार दिन पहले ही करा लें। जिससे कि स्किन ग्लो करें। नहीं तो शादी वाले दिन या एक दिन पहले फेशियल कराने से स्किन डल और ऑयली नजर आने लगेगी।

 

 

 

मुंहासों का क्या करें

अगर आपकी स्किन उन लोगों की तरह है जो जरा सी टेंशन पर मुंहासों के शिकार हो जाते हैं। सावधान! जरूरत है कि शादी वाले दिन इस तरह के मुहांसों से बचें। इसके लिए मुंहासे पर बर्फ को लेकर रगड़े, जिससे कि ये जल्दी से ठीक हो जाएं। और आपका खास दिन बिना किसी मुंहासों के बीत जाए।

 

बालों को ना कटाएं

शादी के एक सप्ताह पहले किसी भी तरह का नया हेयरकट कराना आपकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल हो सकती है। इसलिए जो भी हेयर कट कराना है उसे शादी के एक महीना पहले ही तय कर करा लें। जिससे कि शादी वाले दिन के लिए कुछ भी गड़बड़ ना हो।

Related posts

राखी सावंत ने घर से इसलिए चुराए थे पैसे, क्योंकि…?

admin

How to Include Links in Instagram Stories

admin

Bollywood’s actors Janhvi kapoor set the internet on fire with her beautiful photoshoot

admin

Leave a Comment