NEWS Life Style

लाइट जाने के कारण हो गया ऐसा काम, करना था किसी औऱ को प्रपोज कर दिया किसी और को !

यूं तो लाइट जाने के अक्सर नुकसान ही देखे जाते हैं लेकिन एक शख्स के साथ लाइट जाने पर ऐसी घटना घट गई जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना था जिसको लेकर वो बेसब्री से इंतजार भी कर रहा था लेकिन तभी अचानक से लाइट चली गई और अंधेरा होने के कारण उसने किसी दूसरी लड़की को प्रपोज कर दिया.
पूरा मामला 14 नवंबर का है जोकि अब काफी वायरल भी हो रहा है ये वीडियो
चीनी प्रांत जिआंगसु के लियानयुंगंग शहर के एक स्टूडेंट का है. बतायाजा रहा है की लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था लेकिन जैसे ही वह स्टेज पर घुटने के


बल बैठा तो लाइट चली गई. इसके बाद वह उठा और गलत लड़की के पास जाकर अंधेरे में उसे प्रपोज करने लगा. जब लाइट आई है तो वह अवाक रह गया और तुरंत उठ खड़ा होकर अपने आपको संभालने लगता है. इस पर साथी दोस्त हंस पड़ते हैं.
हालांकि, इन सबके बावजूद उसकी गर्लफ्रेंड मान गई लेकिन बात अगर अब की करें तो इस पूरी घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपने अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
वहीं आपको बता दें कि लाइट जाने के नुकसान होने का ये ऐसा कोई पहला मामला नहीं है सोशल मीडिया पर पहले भी कईं ऐसी वीडियो वायरल हो चुकी हैं जहां लोगों को लाइट जाने पर भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है. हालांकि ये मामला थोड़ा हट के था.

Related posts

लड़की बन रही थी चालाक, अंडरगार्मेंट्स में ले जा रही थी ड्रग्स, ऐसे हुआ खुलासा

admin

ऑयली चेहरे को चमकाने के लिए करें ये चीज, अगर नहीं मिला लाभ तो पैसे वापिस

admin

गर्लफ्रेंड से मिला धोखा,  तो लड़के ने दुकान का नाम रखा ‘बेवफा चाय वाला’

admin

Leave a Comment