Life Style NEWS

प्यार में अंधा आशिक, गर्लफ्रेंड के लिए खरीदी 4 करोड़ की रिंग, फिर पता चला तो..?

जब दो लोग प्यार में होते हैं, तो उनके बीच भरोसा होना जरूरी है. अगर प्यार में पड़े लोग एक-दूसरे को धोखा देने लगते हैं तो फिर रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चलता है. ब्रिटेन में रहने वाले एक कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. यहां एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत ज्यादा प्यार करता था, उसने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए 4 करोड़ की रिंग खरीदी थी, लेकिन युवक की गर्लफ्रेंड पीठ पीछे उसे धोखा दे रही थी.

गर्लफ्रेंड के लिए बनवाई 4 करोड़ की रिंग

द मिरर की खबर के अनुसार, ब्रिटेन के रहने वाले 25 साल के मोस मेफेयर  अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पिछले 6 महीने से रिलेशनशिप में थे. वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी जान से ज्यादा मोहब्बत करते थे. अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर वह लाखों खर्च करते थे, इसके बाद भी उनकी गर्लफ्रेंड बेवफा निकल गई. इसकी जानकारी जब मोस को हुई तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.

खबर के अनुसार, अपने 6 महीने के रिश्ते को मोस ऑफिशियल करने जा रहे थे. इसके लिए उन्होंने 4 करोड़ रुपये की एक महंगी प्रपोज़ल रिंग का ऑर्डर भी दे दिया था. इसी दौरान उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड की सच्चाई का पता चल गया. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बेहद ही सुंदर रिंग ऑर्डर किया था. जोस ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड पर हर महीने मोटी रकम भी खर्च करते थे.

 

गर्लफ्रेंड दे रही थी धोखा

अपनी गर्लफ्रेंड को स्पेशल फील करवाने के लिए उन्होंने 4 करोड़ की रिंग बनवाई थी. वह हर महीने अपनी गर्लफ्रेंड को शॉपिंग कराते थे तथा महंगे-महंगे गिफ्ट्स देते थे. उन्होंने बताया कि वह 6 महीने पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड के संपर्क में आए थे. प्रपोज करने से पहले उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड की बेवफाई का पता चला, जो उनके पीठ पीछे किसी और लड़के से मिलती-जुलती थी. इसके बाद उन्होंने बिना बताए अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया.

 

Related posts

WhatsApp users ! Here’s how to avoid being added to whatsapp groups you don’t want to be in.

admin

India records 85lakh Dose administered, On day one of India Covid-19 Vaccine drive

admin

क्या विकलांग व्यक्ति को होम लोन मिल सकता है

admin

Leave a Comment