Fashion Fitness Life Style NEWS

अमेरिका के फ्लोरिडा की एक जोड़ी ने शादी जो किया उसे देखकर लोग हैरान रह गए,अपने पति के सामने लैपडांस

दूल्हा और दुल्हन  का अपनी शादी में साथ डांस करना कोई नई बात नहीं है. लेकिन अमेरिका के फ्लोरिडा की एक जोड़ी ने अपनी शादी जो किया उसे देखकर लोग हैरान रह गए. इस कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, फ्लोरिडा में एक नवविवाहित महिला ने वेडिंग रिसेप्शन में अपने पति के सामने लैपडांस  किया. महिला ने जब बैकलेस ड्रेस पहनकर अपने पति के सामने लैपडांस किया तो वहां मौजूद लोग दंग रह गए.

वेडिंग रिसेप्शन में उसका ये अंदाज देखकर एकपल के लिए लोगों को यकीन नहीं हुआ. महिला बेहद कम कपड़ों में रिसेप्शन में आए लोगों के सामने लैपडांस करते हुए नजर आ रही है. वहां मौजूद गेस्ट उसके डांस को अपने कैमरे में कैद करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

‘द सन यूके’ के मुताबिक, दुल्हन की पहचान रोशेल  के रूप में हुई है. जब से उसके डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, ये तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को टिकटॉक पर 3.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

 

वीडियो में रोशेल को डांसफ्लोर के बीच में कुर्सी पर बैठे दूल्हे के आसपास डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. किसी ने इसे ‘अश्लील’ तो किसी ने ‘मनमर्जी’ कहा है. एक यूजर ने लिखा महिला को ऐसा डांस पति के साथ प्राइवेट में करना चाहिए, वहीं अन्य यूजर ने कहा कि ये उसकी मर्जी है.

एक यूजर का कहना है कि ये परंपरा फ्लोरिडा में नहीं है. तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ये दुल्हन तो नहीं है. फिलहाल इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा चुका है. जहां लाखों की संख्या में लोगों ने इसे देखा है.

Related posts

Is Munmun Dutta Quiting ‘Taarak Mehta ka Ooltha Chashmah ‘? here is an end to all the Rumours.

admin

Tokyo Olympic- भारतीय महिला हॉकी टीम की जीत, आयरलैंड को दी मात

admin

Xiaomi Has Unveiled Smart Glasses With Calling, Photo, and Navigation Functions

admin

Leave a Comment