Tue, 25 Jan 2022

पति ने पत्नी का अचानक खोला लैप्टॉप तो उसमें मिली गंदी तस्वीरें, जाने पूरा मामला

पति ने पत्नी का अचानक खोला लैप्टॉप तो उसमें मिली गंदी तस्वीरें, जाने पूरा मामला

किसी भी कपल के रिश्ते की मजबूती के लिए भरोसा सबसे ज्यादा जरूरी होता है. लेकिन कुछ लोग रिलेशन में ऐसी धोखेबाजी करते हैं जिसके खुलासा होने पर जीवनभर के लिए मुश्किल खड़ी हो जाती है. ऐसा ही एक महिला ने अपने पति को साथ किया है और फिर उस शख्स ने पूरी कहानी लोगों के साथ शेयर की है.

लैपटॉप में मिले न्यूड फोटोज

‘द सन’ की खबर के मुताबिक एक शख्स ने जब अपनी पत्नी का लैपटॉप खोला तो वह दंग रह गया. उसके लैपटॉप में पति के गोल्फ पार्टनर दोस्त के साथ पत्नी के न्यूड फोटोज थे. पति ने बताया कि वह और उसकी पत्नी दोनों की उम्र 48 साल है लेकिन उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि पत्नी उसके साथ धोखेबाजी कर रही है.

पति ने पत्नी का अचानक खोला लैप्टॉप तो उसमें मिली गंदी तस्वीरें, जाने पूरा मामला

शख्स ने बताया कि मेरा गोल्फ पार्टनर हमारी ही बिल्डिंग में रहता है और हम अक्सर एक-दूसरे से किताबें भी शेयर करते रहते हैं. मेरी पत्नी किताबें लेने के बहाने उसके घर जाती रहती है. शख्स के मुताबिक दोस्त की उम्र 50 साल है और वह एक तलाकशुदा आदमी है, जिसका एक जवान बेटा भी है.

पत्नी ने बदला अपना हुलिया

पति ने आगे कहा कि लॉकडाउन के दौरान मेरी पत्नी ने दोस्त के काम में हाथ बटाना शुरू कर दिया था और उसके साथ किताबों का काम करती, यहां तक कि उसकी कॉल्स का जवाब भी देती थी. लेकिन इस दौरान पति ने पाया कि उसकी पत्नी खुद को सेक्सी दिखाने की कोशिश में लगी है और लगातार जिम जाकर खुद को फिट रखना चाहती है, इससे पहले उसके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ था.

यही नहीं, पति आगे बताता है कि पत्नी इस दौरान पार्लर को भी ज्यादा वक्त देने लगी थी. साथ ही नए कपड़े खरीदना और ज्यादा मेकअप करना उसकी आदतों में शामिल हो गया था. इन्हीं सब हरकतों के बाद पति को शक हुआ कि उसकी वाइफ कुछ छुपा रही है.

पति ने पत्नी का अचानक खोला लैप्टॉप तो उसमें मिली गंदी तस्वीरें, जाने पूरा मामला

फिर एक दिन पत्नी बाजार गई और इस दौरान अपना लैपटॉप अनलॉक ही छोड़ गई. पति ने कहा कि मेरे लिए यह सबसे अच्छा मौका था. लेकिन जब मैंने लैपटॉप में फोटोज देखीं तो मेरे होश उड़ गए. इसमें अंडरवियर पहने हुए उसकी पत्नी को फोटोज थे और मेल एड्रेस उसके गोल्फ मेट का था.

इसके बाद और खोजबीन करने पर पता चला कि दोनों के साथ में कुछ प्राइवेट फोटो लैपटॉप में मौजूद थे. इसके बाद बाजार से वापस आकर जब शख्स की पत्नी ने उसे डिनर करने के लिए कहा तो उसने भूख न लगने का बहाना कर लिया, इससे पत्नी परेशान हो गई.

दोस्त के साथ अफेयर का खुलासा

इसके बाद शख्स ने अपनी पत्नी को पास बुलाया और लैपटॉप से फोन में ट्रांसफर किए गए कुछ फोटो दिखा दिए. इसे देखते हुए पत्नी शर्म से लाल हो गई. फिर उसकी पत्नी ने कहा कि चलो ठीक है, तुम्हें इस बारे में पता चल गया. साथ ही कहा कि इन फोटोज का कुछ मतलब नहीं है और अब से यह सब खत्म करने की बात स्वीकार की.

पति का कहना है कि इतना सब होने के बाद अब मेरा भरोसा टूट चुका है. उसने बताया कि वह अब भी मेरे दोस्त के लिए काम करती है और दोनों सोशल मीडिया पर फ्रेंड्स हैं.