Thu, 27 Jan 2022

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे’ श्वेता तिवारी ने दिया बयान, अब..?

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे’ श्वेता तिवारी ने दिया बयान, अब..?

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भगवान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. इन दिनों श्वेता तिवारी भोपाल में हैं. वह फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं. इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनने के बाद बवाल मच गया है.

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे’ श्वेता तिवारी ने दिया बयान, अब..?

श्वेता ने दिया विवादित बयान

प्रमोशन के दौरान मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी विवादित बयान दे गईं. विवादित बयान में श्वेता तिवारी ने कहा- ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है.’ श्वेता की इस बात के बाद बवाल मचना शुरू हो गया है. श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मनीष हरिशंकर की निर्देशित इस सीरीज के सभी स्टार्स मिलकर भोपाल में प्रमोशन के लिए गए थे, जहां श्वेता तिवारी ने मजाक में विवादित बयान दे डाला. वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह का बयान देकर श्वेता ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. भोपाल में दिए विवादित बयान के बाद श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती है.

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया है. पत्रकारों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना है, देखा है. बयान की मैं निंदा करता हूं. मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए है कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए. उसके बाद कार्यवाई की जाएगी.’

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे’ श्वेता तिवारी ने दिया बयान, अब..?

इस सीरीज में नजर आएंगी श्वेता

श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज की बात करें तो इसकी शूटिंग भोपाल में होनी है. मनीष हरिशंकर इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं. सीरीज का नाम ‘शो स्टॉपर्स’ रखा गया है. इस सीरीज में रोहित राय, कंवलजीत, सौरभ राज जैन और श्वेता तिवारी नजर आने वाले हैं.

पर्सनल लाइफ को लेकर होते हैं चर्चे

वैसे ये पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी की विवाद में फंसी हैं. इससे पहले वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों का सामना कर चुकी हैं. श्वेता के पहले पति राजा चौधरी ने काफी बवाल किया था, जिसके बाद विवादों विवादों में रहे. इसके बाद उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने बेटे को उनसे दूर करने का इल्जाम श्वेता तिवारी पर लगाया था. अभी भी अभिनव और श्वेता के बीच की लड़ाई खत्म नहीं हुई है