Thu, 13 Jan 2022

अब तक के सबसे सस्ते 5G आईफ़ोन की कीमत ने उड़ाए फैन्स के होश,

अब तक के सबसे सस्ते 5G आईफ़ोन की कीमत ने उड़ाए फैन्स के होश,

Apple इस साल की शुरुआत में अब तक का सबसे सस्ता 5G आईफ़ोन  लॉन्च कर सकता है. वर्तमान के आईफ़ोन SE में 5G विकल्प नहीं हैं. ऐसे में नए वर्जन में इसको जोड़कर कंपनी बड़ा दांव खेल रही है. इससे कई एंड्राइड यूजर्स आईफोन की तरफ आ सकते हैं. ब्लूमबर्ग पत्रकार और लंबे समय तक ऐप्पल ट्रैकर मार्क गुरमन ने अपने हालिया न्यूजलेटर में बताया कि आईफोन एसई 3 रास्ते में है. इस हैंडसेट के मार्च या अप्रैल 2022 में आयोजित होने वाले Apple के साल के पहले इवेंट के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है. हालांकि, उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि डिवाइस का नाम  apple SE 3 या  SE 2022 होगा.

 

आईफ़ोन SE के बारे में सबसे दिलचस्प हिस्सा 3 आईफ़ोन 12 और आईफ़ोन 13 सीरीज की तुलना में सस्ती कीमत पर 5G कनेक्टिविटी की शुरुआत है. आईफ़ोन SE 3 की कीमत लगभग 400 डॉलर (29,531 रुपये) या उससे कम होने का अनुमान है. इसलिए, यदि आप एक फोन खरीदने के लिए बाजार में हैं, तो यह सुझाव दिया जाता है कि आप इस नए फोन के लॉन्च की प्रतीक्षा करें और इसकी कीमत और फीचर्स की जांच करें.

आईफ़ोन SE का पहला वर्जन 2016 में लॉन्च किया गया था. आईफ़ोन SE को उन यूजर्स को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं. यह एक सस्ता विकल्प था जो आईफ़ोन 6S और 6S Plus के साथ चलता था. Apple ने इसे 2020 में आईफ़ोन SE 2 के साथ दोहराया और उम्मीद है कि आईफ़ोन SE 3 को उन्नत सुविधाओं और विशिष्टताओं के साथ लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते हैं आईफ़ोन SE 3 5G के एक्सपेक्टेड फीचर्स… SE का पहला वर्जन 2016 में लॉन्च किया गया था. आईफ़ोन SE को उन यूजर्स को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं. यह एक सस्ता विकल्प था जो iPhone 6S और 6S Plus के साथ चलता था. Apple ने इसे 2020 में आईफ़ोन SE 2 के साथ दोहराया और उम्मीद है कि आईफ़ोन SE 3 को उन्नत सुविधाओं और विशिष्टताओं के साथ लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते हैं आईफ़ोन SE 3 5G के एक्सपेक्टेड फीचर्स… SE का पहला वर्जन 2016 में लॉन्च किया गया था. आईफ़ोन SE को उन यूजर्स को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं. यह एक सस्ता विकल्प था जो आईफ़ोन 6S और 6S Plus के साथ चलता था. Apple ने इसे 2020 में iPhone SE 2 के साथ दोहराया और उम्मीद है कि आईफ़ोन SE 3 को उन्नत सुविधाओं और विशिष्टताओं के साथ लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते हैं आईफ़ोन SE 3 5G के एक्सपेक्टेड फीचर्स…