Sat, 29 Jan 2022

पुलिस वाली करती थी गंदी फोटोस शेयर, पता लगा ओर गई नौकरी

पुलिस वाली करती थी गंदी फोटोस शेयर, पता लगा ओर गई नौकरी

अमेरिका के कोलोराडो (Colorado, US) की एक महिला पुलिस ऑफिसर को एक वेबसाइट पर अपने सीक्रेट अकाउंट की वजह से नौकरी से हाथ धोना पड़ा. हालांकि, महिला का कहना है कि उसके साथ गलत हुआ क्योंकि वेबसाइट पर मौजूद अकाउंट से उसके काम करने की क्षमता पर असर नहीं पड़ रहा था. वह पति के साथ ही अपनी इंटिमेट फोटोज और वीडियोज शेयर करती थी.

एक दिन अचानक उसके साथी पुलिसकर्मी को ये बात पता चल गई, इसके बाद जो हुआ उससे महिला पुलिस अधिकारी को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ऑफिसर रही 46 वर्षीय महिला मेलिसा विलियम्स (Melissa Williams) ने साल 2020 में सीक्रेट अकाउंट बनाया था. मेलिसा ने दावा किया है कि जब उनके सहयोगियों को ये बात पता चली कि तो उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया.

पुलिस वाली करती थी गंदी फोटोस शेयर, पता लगा ओर गई नौकरी

नौकरी छोड़ने के लिए दिए गए पैसे

मेलिसा को कथित तौर पर पुलिस की नौकरी छोड़ने के लिए 22 लाख रुपये का पैकेज (Severance Package) दिया गया. महिला बीते 28 साल से सर्विस में थी.

मेलिसा ने कहा कि साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें खूब शर्मिंदा किया और उनकी फोटोज को ऑफिस के लोगों में फैला दीं. इस घटना ने मेलिसा के मेंटल हेल्थ को काफी नुकसान पहुंचाया.

photo- Melissa Williams

मेलिसा ने बताया- “मैं सदमे और घबराहट में थी क्योंकि मैं कभी नहीं चाहती थी कि मेरे जीवन के ये दो हिस्से टकराएं. मेरी निजी सेक्स लाइफ पूरी तरह से अलग थी. उसने कभी भी मेरे काम करने की क्षमता को प्रभावित नहीं किया.”

पुलिस वाली करती थी गंदी फोटोस शेयर, पता लगा ओर गई नौकरी

तनाव व थकान को कम करने के लिए एडल्ट साइट का सहारा लिया

मेलिसा का कहना है कि पुलिस की नौकरी (Police Job) में प्रेशर और खतरा रहता है, जिसका वो कई सालों से सामना करती आ रही हैं. ऐसे में तनाव व थकान को कम करने के लिए एडल्ट साइट का सहारा लिया था. लेकिन ये बात जानने के बाद जिस तरह से उसके साथी पुलिसकर्मी पेश आए, उसे महसूस हुआ की नौकरी छोड़कर आगे बढ़ना ही अच्छा है.

फिलहाल, दो बच्चों की मां मेलिसा अब एक मॉडल की ज़िंदगी जी रही हैं और अपने काम से बहुत खुश हैं. मॉडल के रूप में वह हर महीने दो लाख रुपये तक कमा रही हैं.