Mon, 1 Aug 2022

13 साल की बच्ची से तीन दिनों तक रेप, 10 रुपये का लालच देकर बुलाय

13 साल की बच्ची से तीन दिनों तक रेप, 10 रुपये का लालच देकर बुलाया

योगेश यादव/बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में रेप के आरोप में 76 साल का बुजुर्ग और 47 साल का अधेड़ गिरफ्तार किया गया है.दोनों पर एक 13 साल की बच्ची से तीन दिनों तक रेप करने का आरोप है. 10 रुपये का लालच देकर दोनों ही आरोपियों ने बच्ची को पकड़ लिया और उसे घर ले गए. इसके बाद तीन दिनों तक अनाचार किया. बच्ची की पड़ोसी महिला ने बुजुर्ग और अधेड़ की हैवानियत देखी. इसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

बलौदाबाजार कोतवाली पुलिस टीआई यदुमणी सिदार ने बताया कि आरोपी कुंजराम वर्मा (76 वर्ष) और रमेश वर्मा (47 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पैसे देने के बहाने 13 वर्षीय बालिका को बुलाया और अनाचार की घटना को अंजाम दिय.। बालिका के पड़ोस की महिला और परिजनों से घटना का जिक्र किया. इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने धारा 376 डी व पाक्सो एक्ट के मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कचरा बीनने का काम करती है बच्ची

पुलिस के मुताबिक कोतवाली से करीब 5 किमी दूर एक गांव में रहने वाली 13 साल की बच्ची के साथ अनाचार की वारदात को अंजाम दिया गया है. बच्ची बहुत ही गरीब परिवार से नाता रखती है. वह अपने परिजनों के साथ खुद भी कचरा बीनने का काम करती है. दर्ज प्रकरण के मुताबिक बीते 28 जुलाई को बच्ची को गांव के ही 76 साल के आरोपी कुंजराम वर्मा ने देखा तो उसे बुलाया. उसे बच्ची की गरीबी का अंदाजा था. आरोपी ने बच्ची को 10 रुपये देने का लालच दिया. इसके बाद उसे अपने घर ले गया. आरोपी के घर के सभी लोग बाहर गए थे. इस दौरान बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसने एक साथी दुकानदार को भी बुलाया, उसने भी बच्ची से रेप किया. यह सिलसिला तीन दिन तक चलता रहा. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा-376 डी और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लड़की को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है.