Wed, 22 Jun 2022

लव मैरिज के बाद दूसरे प्रेमी के साथ भागी पत्नी, मंगलसूत्र-सोने की चेन और 20 हजार कैश ले गयी साथ, बोलीं पत्नी- मुझे अब बस वो चाहिए

लव मैरिज के बाद दूसरे प्रेमी के साथ भागी पत्नी, मंगलसूत्र-सोने की चेन और 20 हजार कैश ले गयी साथ, बोलीं पत्नी- मुझे अब बस वो चाहिए

PATNA: करीब दो महीने पहले एक प्रेमी जोड़े ने लव मैरिज की। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था। तभी दोनों के खुशहाल जिंदगी में एक शख्स की एंट्री होती है। जो विवाहिता का प्रेमी रहता है। लड़की एक साथ दो लड़कों से प्यार करती थी। एक से शादी करने के बाद वह दूसरे को भी पाना चाहती थी और शायद यही कारण रहा कि विवाहिता अपने प्रेमी के साथ ससुराल से फरार हो गयी।

घर में रखे 20 हजार कैश, मंगलसूत्र और सोने के चेन लेकर वह अपने प्रेमी के साथ ससुराल से भाग गयी। यह आरोप खुद उसका पति लगा रहा है। पति का आरोप है कि परिवार वालों के खिलाफ अभी हाल ही में उसने प्रेम विवाह किया था लेकिन शादी के बाद उसकी पत्नी देर रात तक अक्सर अपने प्रेमी से घंटों बातें किया करती थी। समझाने पर कहने लगी की मैं अब तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती मुझे बस मेरा प्रेमी चाहिए। इसे लेकर झगड़ा हुआ और अगले दिन सोमवार को वो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। 

मामला पटना के नौबतपुर के रैनियां गांव की है जहां इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं और चर्चाओं का बाजार गर्म है। दरअसल लालदेव यादव के 22 वर्षीय बेटे सत्यानंद और सराय बाजार की रहने वाली 20 वर्षीय सुमन की मुलाकात कुछ महीने पहले हुई थी। दोनों की यह मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी। अब दोनों एक दूसरे को इतना चाहने लगे कि एक दूसरे के बगैर रहना उन्हें कबूल नहीं था। फिर क्या था दोनों ने जब इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी तब दोनों के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए। किसी तरह दोनों ने अपने परिवार वालों को शादी के लिए मनाया।