Sun, 12 Jun 2022

Bareilly: पटना में बदमाशों ने बरेली के पिता-पुत्र को मारी गोली, ट्रक चालक पिता की मौत

Bareilly: पटना में बदमाशों ने बरेली के पिता-पुत्र को मारी गोली, ट्रक चालक पिता की मौत

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला शेखुपुरा निवासी ट्रक ड्राइवर रफीक अहमद (48 वर्ष) उनके पुत्र नदीम अहमद (22 वर्ष) बिहार की राजधानी पटना के बाईपास थाना क्षेत्र स्थित टेंट सिटी स्थित सब्जी मंडी में बदमाशों ने शनिवार को गोली मार दी. इससे रफीक की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन नदीम की हालत गंभीर है. पुलिस ने नालंदा मेडिकल कॉलेज में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है.

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने रफीक को मृत घोषित कर दिया, जबकि नदीम का इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना शीशगढ़ में परिजनों को मिली. इसके बाद मृतक ड्राइवर के घर में कोहराम मच गया. मृतक के रिश्तेदार और परिवार के लोग पटना के लिए रवाना हो गए हैं. नगर पंचायत शीशगढ़ निवासी रफीक अहमद का 10 टायरा ट्रक है. वह अपने पुत्र नदीम के साथ ट्रक का संचालन करते हैं. यह दोनों बिहार की राजधानी पटना का सामान लेकर गए थे. शनिवार को पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के सिटी टेंट सिटी सब्जी मंडी में माल उतारने जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने रफीक के सिर में और नदीम के सीने में गोली मार दी.

इससे सब्जी मंडी में हड़कंप मच गया. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई.पुलिस ने तुरंत घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.मगर, यहां पहुंचने से पहले ही रफीक की मौत हो चुकी थी. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने रफीक को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद गंभीर घायल नदीम का अस्पताल में इलाज शुरू कर दिया गया है. पुलिस ने नगर पंचायत शीशगढ़ निवासी परिजनों को घटना की जानकारी दी. यह लोग पटना के लिए रवाना हो गए हैं. मगर, हादसे की खबर सुनकर घर में कोहराम मच गया है. इस मामले में पूरी घटना की जानकारी के लिए परिजन पुलिस से लगातार बात कर रहे हैं. मगर, अभी तक पूरे मामले की जानकारी नहीं मिल पाई है.