Tue, 18 Jan 2022

Bhabi G ghar par hain,अंगूरी भाभी ने दो बार की शादी, किसी को नहीं था पता !

Bhabi G ghar par hain,अंगूरी भाभी ने दो बार की शादी, किसी को नहीं था पता !

भाभी जी घर पर हैं’ फेम ‘अंगूरी भाभी’ की रियल लाइफ काफी दिलचस्प है. अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubangi Atre) ने परिवार से छिपकर एक नहीं बल्कि दो बार शादी की है. शुभांगी अत्रे (Shubangi Atre) ने अपनी रियल लाइफ के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. एक्ट्रेस ने लव लाइफ को लेकर कहा कि वह अपने पड़ोस में रहने वाले लड़के से प्यार करने लगी थीं. शुभांगी (Shubangi Atre Husband) ने अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि वह पड़ोस में रहने वाली लड़के यानी पीयूष पुरी (Piyush Puri) से प्यार करती थीं और वह भी उन्हें पसंद करते थे. दोनों ने जीवनभर साथ रहने के वादे भी कर लिए थे.

Bhabi G ghar par hain,अंगूरी भाभी ने दो बार की शादी, किसी को नहीं था पता !

शुभांगी अत्रे (Shubangi Atre) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि दोनों एडल्ट थे लेकिन वह डरती थीं कि उनके घर वाले नहीं मानेंगे. घर में पीयूष पुरी (Shubangi Atre Husband Name) से शादी की बात करने को लेकर उन्हें घबराहट होती थी. एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के बारे में शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने फिर छिपकर शादी करने का फैसला कर लिया. शुभांगी (Shubangi Atre) ने खुद ऐसा बताया कि पहले उन्होंने कोर्ट में जाकर शादी रजिस्टर की औऱ फिर बाद में मंदिर में जाकर रीति-रिवाज से शादी की थी. परिवार से छिपकर उन्होंने दो बार शादी की. शुभांगी (Shubangi Atre Marriage) ने शादी करने के बाद परिवार से पीयूष को मिलवाया था.

शुभांगी अत्रे (Shubangi Atre) ने बताया था कि उनकी शादी की बात जानने के बाद फैमिली को खूब तगड़ा झटका लगा था. शादी के बाद ही उन्होंने पीयूष और फैमिली को मिलवाया. शुभांगी (Shubangi Atre) ने बताया कि जब उनके परिवार को पता लगा कि उन्होंने पीयूष से शादी की है तो वह दंग रह गए लेकिन बाद में सभी लोग मान भी गए. शुभांगी (Shubangi Atre) ने बताया परिवार ने उसके बाद धूम-धाम से रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमें सभी दोस्तों और परिवार को बुलाया गया.