Fri, 10 Jun 2022

Moose Wala massacre: अब तक 6 शूटरों की गई पहचान, दिल्ली पुलिस

Moose Wala massacre: अब तक 6 शूटरों की गई पहचान, दिल्ली पुलिस

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड  पर स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचएस धालीवाल ने कहा है कि स्पेशल सेल की टीमें लगातार मूसेवाला हत्याकांड में जांच में जुटी हैं। इस केस में जिस तरह से हत्या करवाई गई, वह बहुत ही संगठित तरह से अंजाम दिलवाई गयी।
धालीवाल के मुताबिक इस हत्याकांड में एक और शूटर की पहचान की गई है, जिसका नाम विक्रम बराड़ है. जिसकी एलओसी स्पेशल सेल ने खुलवाई थी। जिन 8 शूटर के नाम पहले सामने आए थे, उनमें से 4 की भूमिका स्पष्ट हो चुकी है। महाकाल से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ है कि संतोष जाधव और नवनाथ सूर्यवंशी को 3.50 लाख दिए गए थे। 50 हजार रुपये महाकाल को मिले थे। विक्रम बराड़ ने शूटर्स का इंतजाम करने का काम किया।6 शूटर्स की हुई पहचान
सलमान खान वाले लेटर में भी उसकी भूमिका है. 2018 जून की ये घटना के सिलसिले में एक स्प्रिंग राइफल शूटर के पास से बरामद हुई थी। सलमान खान को धमकी वाली लेटर अभी मिला है, उसमें अभी कुछ नहीं बता सकते। 6 शूटर्स की स्पेशल सेल ने पहचान की है।

चोरी की गाड़ी से की गई थी रेकी
पुलिस के मुताबिक चोरी की  गाड़ी से दो लोगों ने रेकी की थी। लॉरेंस को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र पुलिस से लगातार संपर्क में हैं। पुणे पुलिस लॉरेंस से पूछताछ कर चुकी है।