Sat, 9 Jul 2022

Panipat:5 साल के पोते कीसौतेले दादे ने कर दी हत्या अभी जाने पूरा मामला

 Panipat:5 साल के पोते कीसौतेले दादे ने कर दी हत्या अभी जाने पूरा मामला

 

सौतेले दादा ने अपने 5 महीने के पोता का पानीपत से अपहरण कर जींद में लाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव रेलवे ट्रैक के किनारे झाडिय़ों में फैंक दिया। पानीपत पुलिस आरोपी बिरौली निवासी 45 वर्षीय चंद्रगुप्त को गिरफ्तार कर उसे वीरवार

उसके बाद शव रेलवे ट्रैक के किनारे झाडिय़ों में फैंक दिया। पानीपत पुलिस आरोपी बिरौली निवासी 45 वर्षीय चंद्रगुप्त को गिरफ्तार कर उसे वीरवार देर रात भटनागर कालोनी लेकर पहुंची, जहां उसकी निशानदेही पर रेलवे ट्रैक के पास बच्चे के शव को बरामद कर लिया, लेकिन बच्चे के शव का सिर नहीं था। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसे सिविल अस्पताल जींद पहुंचाया। शुक्रवार को बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए चिकित्सकों ने पीजीआई खानपुर रैफर कर दिया, जहां बच्चे के शव का पोस्टमार्टम वहीं होगा।

पानीपत में किशनपुरा क्षेत्र के दुर्गा मंदिर प्रेम चक्की वाली गली निवासी कैलाश ने 7 जुलाई को दी शिकायत में पुलिस को बताया था कि 4 जुलाई सुबह लगभग साढ़े 9 बजे जींद के बिरौली निवासी सौतेले पिता चंद्रगुप्ता ने उसके 5 माह के बेटे कार्तिक का अपहरण कर लिया है और उसे आसपास कहीं छिपाया हुआ है। इसमें उसकी मां कृष्णा का भी हाथ है। इन दोनों ने साजिश रचकर उसके बच्चे का अपहरण किया है। इसके बाद कैलाश ने उसके सौतेले पिता से पूछा तो बताया था कि उसने बच्चे को जींद में किसी को दे दिया है। इस खुलासे के बाद कैलाश ने पुलिस को शिकायत दी थी।

इससे पहले आरोपी चंद्रगुप्त मकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चे को लेकर जाता कैद हुआ था। जांच अधिकारी एएसआई महाबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने वीरवार रात को भटनागर कालोनी स्थित रेलवे ट्रैक के पास से बच्चे का शव बरामद कर लिया है, लेकिन बच्चे का सिर नहीं मिला है। आरोपी ने पूछताछ में बताया था कि उसने बच्चे का गला दबाकर हत्या की थी। बच्चे के शव का जींद के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। चिकित्सकों ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई खानपुर रैफर कर दिया है।