Wed, 20 Jul 2022

Sidhu Musewala News: सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे का एनकाउंटर, पुलिस पर AK-47 से हमला, तीन घायल एक बदमाश मारा गया

Sidhu Musewala News: सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे का एनकाउंटर, पुलिस पर AK-47 से हमला, तीन घायल एक बदमाश मारा गया

Encounter Of Sidhu Musewala Killers News: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल फरार चल रहे तीन गैंगस्टर्स में से एक एनकाउंटर में मारा गया है. पंजाब पुलिस और गंस्टर्स के बीच मुठभेड़ जारी है. पुलिस पर बदमाशों ने AK-47 से फायरिंग की है जिसमे तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जबकि पुलिस की फायरिंग में एक गैंगस्टर मारा गया है.

पंजाब पुलिस ने अमृतसर के अटारी बॉर्डर से 10 किमी दूर मूसेवाला की हत्या में शामिल फरार चल रहे आरोपियों को घेर लिया है. दोनों तरफ से गोलियां चलाई जा रही हैं. तीन गैंगस्टर में मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा के साथ एक अज्ञात आरोपी है. तीनों में से कौन सा आरोपी एनकाउंटर में मारा गया है यह स्पष्ट नहीं है.

बुधवार की दोपहर एंटी गैंगस्टर टास्क फ़ोर्स, स्पेशल ऑपरेशन सेल, ऑर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट के आलावा अमृतसर पुलिस ने मिलकर मूसेवाला के कातिलों को चारों तरफ से घेर लिया है. पुलिस के बेस्ट शूटर्स और क्विक रिएक्शन टीम भी मौके पर मौजूद है.
 
AK-47 से हमला कर रहे गैंगस्टर्स
अमृतसर पुलिस का कहना है कि घेर लिए गए मूसेवाला के कातिलों के पास AK-47 है जिससे वो पुलिस पर हमला कर रहे हैं. इन हमलावरों के पास वो हथियार है जिसका इस्तेमाल सिद्धू की हत्या में किया गया था. पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा है.
 
मनप्रीत मन्नू ने ही मूसेवाला पर गोली चलाई थी
लॉरेंस गैंग का मेंबर और गोल्डी बराड़ का खास गैंगस्टर मनप्रीत मन्नू कुस्सा ने ही मूसेवाला पर गोलियों चलाई थीं. इसके लिए मन्नू को AK-47 दी गई थी. पुलिस के मुताबिक मूसवाला की हत्या करने वाले जगरूप रूपा और मन्नू के साथ एक और अज्ञात आरोपी तरनतारन के एक गांव में ही छिपे हुए थे, रूपा इसी क्षेत्र का रहने वाला है. जिनके साथ गैंगस्टर रइया भी मौजूद था.