Sun, 12 Jun 2022

Rajasthan के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर हमला, इंक डालकर फरार हुए दो युवक

Rajasthan के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर हमला, इंक डालकर फरार हुए दो युवक

राजस्थान (Rajasthan) में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार में मंत्री महेश जोशी (Mahesh Joshi) के बेटे के खिलाफ रेप केस दर्ज कराने वाली पीड़िता पर हमला हुआ है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शनिवार रात को दिल्ली के शाहीन बाग थाना इलाके में ऑटो से आए दो युवकों ने मुझपर केमिकल डाला और फरार गए. घटना के बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है. हालांकि शाहीन बाग थाना पुलिस ने बताया है कि पीड़िता पर नीले रंग की इंक फेंकी गई थी.

मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास चल रही थी पीड़िता- पुलिस

पुलिस ने बताया है कि शनिवार को को पीसीआर पर कॉल आई कि कुछ बदमाशों ने एक लड़की पर कुछ फेंका और भाग गए. इस मामले में पीड़िता ने बयान दिया कि जब मैं अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास चल रही थी तो दो लड़कों ने मुझपर कुछ फेंका और भाग गए. एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उसकी गहन जांच की गई. यह पदार्थ नीली इंक  जैसा दिखता है. मामले में थाना शाहीन बाग में धारा 195ए/506/323/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मंत्री के बेटे को बचाने की जगह गिरफ़्तार करें गहलोत- स्वाति मालीवाल

वहीं इस घटना के बाद दिल्ली महिला आयोग (DWC) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कहा, ''जिस लड़की ने राजस्थान मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाया, उसके चेहरे पर आज दिल्ली में दो अज्ञात लोगों ने कुछ पदार्थ फेंका. अशोक गहलोत जी अपने मंत्री के बेटे को बचाने की जगह गिरफ़्तार करें. मैं दिल्ली पुलिस को इस अटैक पर एफआईआर के लिए नोटिस जारी कर रही हूं.''