Mon, 20 Dec 2021

टीचर का काम छोड़कर महिला बन गई एडल्ट स्टार, क्योंकि ?

टीचर का काम छोड़कर महिला बन गई एडल्ट स्टार, क्योंकि ?

एक इंसान जब अपने जीवन में होश संभालता है तो उसे भविष्य की चिंता सताने लगती है. ऐसी स्थिति में ज्यादातर लोग यह तक नहीं जान पाते हैं कि वास्तव में उनकी इच्छा क्या है. यानी वो किस फील्ड में अच्छा कर सकते हैं और इसके लिए उन्हें क्या रास्ता चुनना चाहिए. इससे मिलता-जुलता एक मामला लॉस एंजेलिस में रहने वाली एक महिला का भी है.

यह महिला कभी टीचर थी और आज वह एडल्ट साइट की एक मशहूर स्टार है. एडल्ट प्रोफेशन में आने से पहले उसे यह समझने में लंबा वक्त लग गया कि वह अपनी जिंदगी से चाहती क्या है. गौर करने वाली बात यह है कि एडल्ट साइट से जुड़ने के बाद महिला ने जाना की वह बाईसेक्सुअल है.

टीचर का काम छोड़कर महिला बन गई एडल्ट स्टार, क्योंकि ?

महिला ने दावा किया है कि वह OnlyFans पर एडल्ट सीन बनाने के बाद जान सकी कि वह बाईसेक्सुअल है. लॉस एंजेलिस की रहने वाली कर्टनी टिलिया कभी ऑटिस्टिक बच्चों की टीचर थीं, लेकिन अब एडल्ट साइट OnlyFans पर उनके तीन चैनलों में लगभग 25,000 कस्टमर हैं.

कर्टनी टिलिया ने कम दिनों में एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा उनकी कमाई से लगाया जा सकता है. वह अपने पार्टनर और अन्य महिलाओं के साथ एडल्ट कंटेट बनाकर हर महीने 50 हजार से 100 हजार डॉलर तक की कमाई कर लेती हैं.

लॉस एंजेलिस की रहने वाली कर्टनी टिलिया उम्र 36 साल है. वो एक बच्चे की मां भी हैं. कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने यह प्रोफेशन चुना. एडल्ट साइट OnlyFans जुड़कर उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल ही बदल दी. आज वह OnlyFans साइट के ग्राहकों की चहेती स्टार हैं.

टीचर का काम छोड़कर महिला बन गई एडल्ट स्टार, क्योंकि ?

टिलिया ने बताया कि वो धार्मिक चीजों को लेकर चिंतित रहती थीं. वो निर्णय ले पाने की स्थिति में नहीं थी, कहीं न कहीं उन्हें शर्मिंदगी थी. इस स्थिति से उबरने में टिलिया की मदद उनके फैन्स ने की. जिसका नतीजा है कि आज टिलिया एक मशहूर एडल्ट स्टार हैं.

पति ने हर कदम पर दिया साथ

कोर्टनी ने बताया कि इस प्रोफेशन को चुनने के फैसले में उनके पति ने एक मददगार की भूमिका निभाई. अब वह अपने पति और अन्य महिलाओं के साथ एडल्ट कंटेंट आसानी से बनाती हैं और ऑनलाइन पेश करती हैं. कोर्टनी ने दावा किया कि हर चुनौतियों से उबरने में पति ने उनकी पूरी मदद की.