Fashion Fitness HEALTH NEWS

bigg boss 15 भारी पड़ा देवोलीना भट्टाचार्जी को ,बताया अस्पताल में होंगी भर्ती

देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 15 से बाहर हो चुकी हैं। बीते हफ्ते उनका इविक्शन हुआ था। उन्होंने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के साथ लाइव चैट किया। देवोलीना ने इस दौरान बताया कि पोल टास्क में उनको इतनी चोट आई थी कि सर्जरी करवानी पड़ेगी। उन्हें एक दिन के लिए हॉस्पिटल में ऐडमिट रहना पड़ेगा। लाइव के दौरान वह रो पड़ीं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया कि उनकी हालत सीरियस है। याद दिलाते चलें कि यह वही टास्क था जब देवो ने पैंट्स में पेशाब कर दिया था।

गुरुवार को ऐडमिट होना पड़ेगा

बिग बॉस 15 के घर से बीते हफ्ते देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले बाहर हो चुके हैं। मंगलवार को देवो ने अपने फैन्स से लाइव चैट किया। इस दौरान देवोलीना ने बताया कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। यह बताते-बताते वह रो पड़ीं। देवोलीना ने लाइव में बताया, मेरी हेल्थ सीरियस है। 19 घंटा भारी पड़ गया। गिरना, चोट और डैमेज ज्यादा हो गया है। मुझे गुरुवार को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा। जीवन ऐसे ही चलता है। मुझे यकीन है, यह भी फाइट कर ही लूंगी। क्योंकि मैं एक फाइटर के तौर पर जानी जाती हूं।

बोलीं- खराब चल रहा है टाइम

click here to watch video

देवोलीना ने कहा, मैं इससे लड़ रही हूं लेकिन चिंता हो रही है। मुझे बस आप लोगों की दुआएं चाहिए। मैं ऐडमिट होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थी। देवोलीना ने बताया कि उनको नर्व डिकम्प्रेशन सर्जरी करवानी है और यह सीरियस है। उन्होंने कहा, टाइम खराब चल रहा है लेकिन इसमें भी कुछ अच्छी ही होगा।

 

Related posts

Parineeti Chopra flaunts a gorgeous velvet bikini in a drool-worthy picture.

admin

दूध उफनने पर मां की करतूत, कपड़े उतरवाकर बच्चों को पीटा,लेकिन अब

admin

Uber महिला ड्राइवर बस कुछ मिनटों में ही बन गए करोड़पति, किया था ये काम

admin

Leave a Comment