Life Style NEWS Uncategorized

पत्नी का पति ने करवाया दुष्कर्म, खुद ही ऐसे की प्लानिंग, वजह कर देगी हैरान

एक पति अपने सपनों में ये फैंटेसाइज करता था कि उसकी पत्नीद किसी और के साथ उसके सामने रात बिताए. इस फैंटेसी को पूरा करने के लिए उसने अपने ऑफिस के साथी को ही मोहरा बनाया और अपनी पत्नीफ का रेप करवाया. इस जुर्म में उसके दोस्तो को तीन साल की सजा सुनाई गई है.

रेप के आरोप में 3 साल की सजा

एक शख्स  को अपने ही कर्मचारी साथी की पत्नीो से रेप के आरोप में 3 साल की सजा सुनाई गई है. इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि रेप के लिए उसके पति ने उसे बुलाया था. ये मामला इसी हफ्ते सिंगापुर के सुप्रीम कोर्ट में सामने आया. इस अपराध के नेचर के देखते हुए किसी भी आरोपी का नाम बाहर नहीं आया है.

ऑफिस के साथी को अपनी पत्नी  के रेप के लिए किया तैयार

ये घटना 2017 की है जब एक 47 साल के शख्सन ने ये माना कि उसने अपने एक ऑफिस के साथी को अपनी पत्नीन के रेप के लिए राजी किया और उसे अपने घर बुलाया.

पत्नीक को नशा देकर आंखों पर बांध दी थी पट्टी

घर में उसने पत्नी  को ड्रग और शराब दे दी थी जिससे वह नशे में थी. उसकी आंखों पर पट्टी भी बांध दी गई थी. हालांकि उसका दोस्तद पत्नीह का रेप नहीं कर सका. फिजिकल इंटीमेंट होने के बाद वहां से वह भाग गया. इस काम में एक और हैरान करने वाली बात थी कि उस समय महिला के 3 बच्चेी और घरेलू नौकर उसी मकान में अलग कमरों में सोए हुए थे.

अब आया है पूरा सच सामने

जब उसकी पत्नी  को होश आया तो उसने इस बारे में पुलिस में केस दर्ज करवाया कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई. पति ने उस समय पत्नीे को सच नहीं बताया और फिर पुलिस ने उसके दोस्त  को पकड़ लिया. इस मामले में उसके दोस्ती को तीन साल की सजा सुनाई गई. अब जाकर पति ने ये स्वी कार किया है कि दरअसल उस रात क्यात हुआ था.

 

Related posts

दावा- फार्ट करने से भी फैल सकता है कोरोना, मंत्रियों ने किया दावा

admin

स्पर्म डोनर ने सेक्स के लिए बोला झूठ, अब हुआ ये हाल !

admin

Rugees Vini set Instagram on fire with her New video. Check it now

admin

Leave a Comment