Fri, 21 Jan 2022

शर्मसार ! मां अपने बच्चों को अकेला छोड़, अपने आशिक के साथ मना रही थी छुट्टियां

शर्मसार ! मां अपने बच्चों को अकेला छोड़, अपने आशिक के साथ मना रही थी छुट्टियां

ये खबर थोड़ा हैरान कर सकती है, जहां एक मां अपने 2 बच्चों  को छोड़कर अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली चली गई. बच्चे  दो दिन और दो रात तक अकेले ही घर पर रहे. इस मामले में पुलिस ने मां को लापरवाही के जुर्म में महिला को गिरफ्तार किया गया. न्यूयॉर्क पोस्टस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला की पहचान केरी लिन कैविस्का  (Kerry Lyn Caviasca) के तौर पर हुई है. वह एक टीचर हैं. वह पिछले साल 20 नवम्ब र से 22 नवम्बर के बीच अपने बच्चोंट को छोड़कर चली गईं थी.

शर्मसार ! मां अपने बच्चों को अकेला छोड़, अपने आशिक के साथ मना रही थी छुट्टियां

इस मामले की पुलिस ने जांच की थी, जिसके बाद इस मामले की कोर्ट में सुनवाई हुई थी. हैरानी की बात ये है कि महिला बच्चों  को लिए केवल कैंडी, स्नैक्सु छोड़ गई थी. बच्चे  ऑनलाइन फूड ऐप उबर ईट डिलीवरी के सहारे रहे. दोनों ही बच्चों की उम्र 12 साल से कम थी. इस मामले में पुलिस ने महिला को 15 जनवरी को गिरफ्तार किया,  लेकिन उसे $5,000 (करीब 3 लाख 72 हजार रुपए) के बेल बॉन्डर पर जमानत मिल गई. अब इस मामले में  महिला 25 जनवरी को दोबारा कोर्ट में पेश होगी.

दरअसल,  केरी लिन कैविस्का (Kerry Lyn Caviasca) के पूर्व पति ने इस मामले की जानकारी दिसंबर में पुलिस को दी और अपने बच्चों की कस्टकडी की मांग की थी. महिला के पति ने कहा कि वह उनके बच्चों को अकेले ही घर पर छोड़कर चली गई थी. दोनों ही बच्चे 22 नवम्बेर को स्कूाल नहीं जा पाए थे, इस दौरान पिता की उनकी दोनों बच्चों  से बात नहीं हो पाई थी. पुलिस को महिला के पूर्व पति ने बताया, ‘मैंने अपने पिता को घर भेजा था ताकि वे देखें कि आखिर बच्चेा हैं कहां?’

शर्मसार ! मां अपने बच्चों को अकेला छोड़, अपने आशिक के साथ मना रही थी छुट्टियां

लेकिन उनकी बच्चों से मुलाकात नहीं हो पाई.जब उन्हों ने बच्चों  से पूछा क्याप वह घर पर अकेले हैं, तब बच्चों ने अपने पिता से झूठ बोला. ऐसे में पिता को शक हो गया. इस दौरान महिला के पति ने बच्चोंच के मोबाइल के मैसेज देखे तो उसमें केरी लिन कैविस्का (Kerry Lyn Caviasca) की बच्चों  से बात हुई थी. जब एक बच्चे ने मां से पूछा कि वह वीकेंड पर क्या खाएंगे?

इस पर मां ने मैसेज में जबाव दिया था कि कैंडी खा लेना. इन मैसेज को उसने अपने बच्चों  को डिलीट करने को भी कहा था, लेकिन जब मैसेजिंग ऐप को दोबारा इंस्टॉल किया गया तो इसमें उनके मैसेज का खुलासा हुआ. कोर्ट में जो दस्तावेज पेश हुए हैं, उनमें ये बातें सामने आई हैं.

मां क्या बोली बचाव में ?

वहीं जब पुलिस ने महिला से सख्तीं से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ फ्लोरिडा में थी. उसने अपने बचाव में ये भी कहा कि वह अपने भाई के संरक्षण में अपने बच्चों को छोड़कर गई थी.

बच्चों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस मामले में बच्चों ने पुलिस को पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया, बच्चों ने कहा कि उनकी मां ने उनसे कहा था कि जब तक वह नहीं आती है, तब तक वे बेसमेंट में ही रहें और ऊपर न आएं. वहीं मां बच्चोंन के लिए स्नैक छोड़ गई थी और उनके मोबाइल में में उबर ईट्स एप खाने के लिए डाउनलोड कर दिया था. जिसके माध्यसम से कई बार बच्चों ने खाना मंगाया था.