Thu, 23 Jun 2022

खतरे में है ठाकरे सरकार की कुर्सी लेकिन ट्रेंडिंग क्वीन बनी कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर ये वीडियो

खतरे में है ठाकरे सरकार की कुर्सी लेकिन ट्रेंडिंग क्वीन बनी कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर ये वीडियो

महाराष्ट्र में सियासी संकट चरम (political crisis in Maharashtra) पर है और ठाकरे सरकार (Thackeray government) की कुर्सी खतरे में नजर आ रही है। इन सब के बीच ट्विटर पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्रेंड कर रही हैं। कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार की लड़ाई काफी पुरानी है और आज यह किसी से छिपी नहीं है। दोनों के बीच की जंग को फैंस खूब एन्जॉय करते हैं। इस सब के बीच ट्विटर पर कंगना रनौत ट्रेंड कर रही हैं और उनका पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में बॉलीवुड क्वीन ने 2020 में भविष्यवाणी की थी कि उद्धव ठाकरे का अहंकार टूट जाएगा।

आइये जानते हैं कहां से शुरू हुई थी महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच तनातनी
 
कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला था। इस घटना के बाद कंगना के घर को BMC की कार्रवाई में तोड़ा गया था जिसपर कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने कहा था, "बीएमसी अधिकारी ने कंगना रनौत के बंगले के हिस्से को गिराने में द्वेषपूर्ण काम किया था।" लेकिन इस दौरान कंगना लगातार सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधती रही थी और उन्होंने ठाकरे सरकार को जमकर फटकार लगाई थी। उस समय का ही एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना कह रही हैं, "उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है लेकिन कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।"

वहीं एक और वायरल वीडियो में कंगना कह रही हैं, "इतिहास गवाह है जब कोई व्यक्ति औरत का अपमान करता है तो उसका पतन जरूर होता है। आप महाभारत से द्रोपदी और रामायण से सीता की उदहारण को देख सकते हैं।" बीएमसी केस में कोर्ट के फैसले पर कंगना ने कहा था, "जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह उस व्यक्ति की जीत नहीं होती है बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है।" इस बात में कोई दोराय नहीं है कि ठाकरे सरकार पर सियासी संकट के बादल मंडरा रहे हैं लेकिन कंगना एक बार फिर क्वीन बन गयी हैं।