Sat, 18 Dec 2021

नोरा फतेही  पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ दूसरी बार स्क्रीन शेयर

नोरा फतेही  पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ दूसरी बार स्क्रीन शेयर

नोरा फतेही  अपने बोल्ड फोटोज और कातिल डांस मूव्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. डांसिंग क्‍वीन नोरा फतेही इस बार सुपरस्टार सिंगर गुरु रंधावा  के साथ मिलकर फैंस के होश उड़ाने वाले हैं. नोरा अपने गाने में ‘जलपरी’ के अवतार में नजर आने वाली हैं. दोनों नया म्यूजिक एल्बम ‘डांस मेरी रानी’  जल्द रिलीज होने वाला है. हालांकि, ‘जलपरी’ बन एक्ट्रेस की हालत इतनी खराब हो गई है कि उन्हें सेट से लाने के लिए स्ट्रेचर का सहारा लेना पड़ा. नोरा को स्ट्रेचर पर लेटे देख फैंस भी चिंतित हो गए और पूछने लगे सब ठीक है न.

Nora Fatehi hit 30 million on Instagram share post

लोगों को सता रही है नोरा की चिंता

 

 

 

 

 

 

नोरा फतेही पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. दोनों नया म्यूजिक एल्बम ‘डांस मेरी रानी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है. लेकिन गाने के रिलीज होने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोगों को नोरा की सेहत की चिंता सताने लगी है.

Nora Fatehi hit 30 million on Instagram share post

स्ट्रेचर पर लिटाकर नोरा को कराया मूव

दरअसल, वीडियो में एक्ट्रेस स्ट्रेचर  पर लेटी नजर आ रही हैं.  म्यूजिक एल्बम के लिए नोरा ने ‘जलपरी’ का अवतार लिया है और टाइट कपड़ों में एक्ट्रेस का मूव कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है. इसी वजह से नोरा को स्ट्रेचर पर लिटाकर मूव कराया जा रहा है.