Fashion Fitness Life Style NEWS

ब्रा बिना ही इवेंट में पहुंच गई bollywood एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता  काफी बोल्ड हैं. आए दिन वो अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया में सनसनी मचा देती हैं. लेकिन पहले तो एक्ट्रेस अपना ये बोल्ड लुक कैमरे के सामने तक दिखाती थी. हाल ही में उन्हें फॉर्मूला वन रेस में ऐसे आउटफिट में स्पॉट किया गया कि लोगों को एक बार तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ.

 

ईशा गुप्ता की तस्वीरें हुईं वायरल

ईशा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह भले ही बड़े पर्दे पर कम दिखाई देती हैं, लेकिन अपने फैशनेबल अवतार से लगातार शोर मचाती रहती हैं. अब ईशा गुप्ता की फॉर्मूला 1  रेसिंग के दौरान की तस्वीरें चर्चा में छाई हुई हैं.

बिना ब्रा पहुंची रेस देखने

ईशा गुप्ता पैंटसूट में फॉर्मूला 1 रेसिंग देखने पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और अब उनका ये लुक चर्चा में छा गया है. दरअसल, फॉर्मूला वन देखने पहुंचीं ईशा गुप्ता ने सिर्फ कोट ही पहन रखा था. जिसके चलते अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. ईशा का यह लुक देखने के बाद लोग उनके बारे में अजीबोगरीब बातें कर रहे हैं. लोगों ने कर दिया ट्रोल

ईशा गुप्ता के लुक पर कई यूजर नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा- ‘आपकी ब्रा कहां है?’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘ब्रा पहनना भूल गई क्या?’ ईशा फॉर्मूला 1 रेसिंग के लिए अबू धाबी पहुंची हैं, जहां से उनकी ये तस्वीरें चर्चा में छाई हुई हैं. बता दें, इस साल ईशा का सबसे ज्यादा चर्चित फोटोशूट उनक वेकेशन का रहा. जिसके जरिए उन्होंने एक बार फिर फैंस को हैरान कर दिया. इस फोटोशूट के लिए ईशा को काफी ट्रोल भी किया गया था, क्योंकि फोटो में वह टॉपलेस होकर बैक करके पोज देती नजर आई थीं.

 

Related posts

Watch ; Transformation of stray Dog after Vet shave off 3.1kilogarm of fur

admin

क्या नेपाल के इन हिंदू मंदिरों के बारे में जानते हैं आप, होती है हर मन्नत पुरी?

admin

The Indian men’s hockey team rebounded from their loss to Australia with a 3-0 victory over Spain Hockey team

admin

1 comment

बिना सलवार के ही सड़क पर निकल पड़ीं शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) » Muft Khabar December 16, 2021 at 12:57 pm

[…] ब्रा बिना ही इवेंट में पहुंच गई bollywood… […]

Reply

Leave a Comment