FACTS HEALTH Life Style NEWS Uncategorized

Gigolo- पुरुष वेश्यावृत्ति के नाम पर ठगी, जिगोलो बनने के चक्कर में लूट गया नौजवान

वह नौजवान लड़का जिगोलो Gigolo बनना चाहता था. वह पुरुष वेश्यावृत्ति करना चाहता था. इसी काम की तलाश में एक रोज उसने विज्ञापन देखा. जिसमें जिगोलो Gigolo बनाए जाने के ऑफर दिए गए थे. बस उसी विज्ञापन के जाल में वो लड़का फंस गया और जिगोलो Gigolo बनने की चाहत में उसने लाखों रुपये गंवा दिए. बाद में पता चला कि जो कंपनी जिगोलो बनाने का दावा कर रही थी, वह फर्जी थी और वो ठगी का शिकार बन चुका था.

मामला नोएडा Gigolo Noida के सेक्टर 49 इलाके का है. जहां बरौला का रहने वाला एक युवक जिगोलो यानी पुरुष वेश्या बनना चाहता था. इसी चाहत ने उसे 1,54,000 रुपये का चूना लगा दिया. यानी वो ठगी का शिकार हो गया. पीड़ित नौजवान ने नोएडा के सेक्टर 49 में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें युवक ने बताया कि अज्ञात लोगों ने उसके साथ ठगी की.

एफआईआर के मुताबिक उसे जिगोलो बनाने का ऑफर दिया गया और रजिस्ट्रेशन के नाम पर उससे अपने खाते में 1,54,430 रुपये ट्रांसफर करवा लिए. साइबर ठगों ने पीड़ित को इस बात का लालच भी दिया था कि उसे इस धंधे से मोटी कमाई होगी और नई-नई लड़कियों से उसकी मुलाकात भी हुआ करेगी.

दरअसल, यह कोई ऐसा पहला मामला नहीं है, जब जिगोलो बनाने के नाम पर ठगी की गई हो. आजकल ऐसे तमाम विज्ञापन देखे जा सकते हैं, जो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं और दावा करते हैं कि बलिष्ठ, हष्ट-पुष्ट और बॉडी बिल्डिंग करने वाले नौजवानों को ऐश ओ आराम के साथ-साथ जिगोलो का काम भी करना होगा. उन्हें लुभाया जाता है कि लाखों रुपये की कमाई के साथ-साथ हर रोज नई-नई लड़कियों से उनकी मुलाकात भी हुआ करेगी.

इस लुभावने ऑफर के बाद युवकों से रजिस्ट्रेशन के नाम पर मोटी रकम वसूली जाती है. कई मामलों में ऐसा भी देखा गया है कि युवकों से उनकी निजी तस्वीरें भी हासिल की गई. जिसके नाम पर उन्हें ब्लैकमेल किया गया. नोएडा पुलिस का साइबर सेल इस पूरे मामले की जांच कर रहा है.

 

 

Related posts

`Realme Narzo 50A, Narzo 50i Smartphones With 6.5-Inch Displays Are Now Available in India: Price, Features

admin

67 की उम्र में दिल्ली के अस्पताल में ली आखिरी सांस,नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ

admin

ध्यान दें, फिर से बढ़ सकते हैं पेट्रोल के दम, कच्चे तेल के दाम भी बढ़े

admin

Leave a Comment