FACTS Fashion Fitness GADGETS HEALTH Life Style NEWS Travel Uncategorized

गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए बेची किडनी, लेकिन फिर भी मिला धोखा

एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड से जुड़ी एक हैरान करने वाली घटना के बारे में बताया. लड़की ने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की जान बचाने के लिए उसे अपनी किडनी दान में दे दी. लेकिन बावजूद उसके बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया.

‘डेली मेल’ के मुताबिक, अमेरिका में रहने वाली 30 वर्षीय ये लड़की एक टिकटॉकर है, जिसका नाम कॉलीन (Colleen) है. कॉलीन ने हाल ही में TikTok पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया कि 6 साल पहले वो एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन एक बड़े ‘एहसान’ के बावजूद भी उस लड़के ने उन्हें धोखा (Boyfriend Cheat Girlfriend) दे दिया.

कॉलीन ने बताया कि उस समय उसके बॉयफ्रेंड को गुर्दा प्रत्यारोपण (Kidney Transplant) की सख्त जरूरत थी. वह क्रोनिक किडनी बीमारी (Chronic Kidney Disease) से पीड़ित था. महज 17 साल की उम्र से ही वो डायलिसिस (Dialysis) के भरोसे हो गया. उसकी किडनी सिर्फ 5 फीसदी तक काम करती थी. ऐसे में बॉयफ्रेंड की जान बचाने के लिए कॉलीन ने अपनी किडनी दान करने का फैसला लिया.

किडनी दान करने के बाद मिला धोखा!

कॉलीन ने स्वेच्छा से अपनी एक किडनी अपने बॉयफ्रेंड को दान कर दी. लेकिन ऑपरेशन के कुछ महीने बाद ही बॉयफ्रेंड ने कॉलीन को धोखा दे दिया और उसके साथ सारे संबंध तोड़ लिए.

 

Colleen कॉलीन ने बताया कि ठीक होने के बाद उसके बॉयफ्रेंड ने बताया वो दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी में Las Vegas जा रहा है. लेकिन वहां से लौटने के बाद उसने खुद ही कबूल कर लिया कि वो कॉलीन को धोखा दे रहा है, और उसका अफेयर चल रहा है. हालांकि, उसकी दलीलें सुनने के बाद कॉलीन ने उसे एक और मौका दिया. लेकिन कॉलीन ने बताया कि सिर्फ तीन महीने बाद ही उसने यह कहते हुए रिश्ता खत्म कर दिया कि ‘अगर हम एक-दूसरे के लिए बने हैं, तो भगवान हमें अंत में जरूर मिलाएगा.’

टिकटॉकर ने इस कहानी को अपने TikTok अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लाखों लोगों ने देखा है. कॉलीन के वीडियो को 2 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं. साथ ही हजारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं.

 

Related posts

स्कूल के प्यार को पाने के लिए, पति की ही कर दी हत्या, जाने पूरा मामला

admin

Raftaar says Yes to Cryptocurrency, become the first Indian rapper to do so. Read more

admin

sapna choudhary-सपना पति की मोबाइल चैटिंग से हुई परेशान

admin

Leave a Comment