NEWS

पत्नी को खिलाई नशीली दवा सुहागरात में, दोस्तों संग मिलकर पति ने किया रेप

नवविवाहिता को सुहागरात के दौरान नशीली दवा खिलाकर बलात्कार किया गया. पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने 29 नवंबर को अपनी बेटी की विदाई कर ससुराल भेजा था. लेकिन ससुराल में पति और उसके दोस्तों ने रेप की घटना को अंजाम दिया
उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक नवविहाहिता को सुहागरात के दौरान नशीली दवा खिलाकर बलात्कार किया गया. पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने 29 नवंबर को अपनी बेटी की विदाई कर ससुराल भेजा था. लेकिन ससुराल में पति और उसके दोस्तों ने रेप की घटना को अंजाम दिया, साथ ही उसके साथ मारपीट भी गई. जब लड़की हालत खराब हो गई तो उसे अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गए.

नवविवाहिता को नशीली दवा खिलाकर रेप

डॉक्टर ने बताया कि नवविवाहिता के इंटरनल पार्ट में इंजुरी है, उसकी हालत खराब थी. इलाज चल रहा है. साथ ही उसके शरीर में चोट के निशान भी थे. पुलिस के अनुसार विवाहिता के पिता ने तहरीर दी थी कि उसके पति ने गलत काम कर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है. इस पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जांच में लगे हुए हैं, तथ्यों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

नवविवाहिता के इंटरनल पार्ट में इंजुरी

पीड़िता के मुताबित 28 नवंबर को उसकी शादी चौबिया के पास एक गांव में हुई थी. 29 नवंबर को जब उसकी विदाई की गई तो ससुराल पहुंचने पर खूब नाच गाना हुआ और कंगन खोलने की रस्म भी हुई. शाम के समय जब वो अस्वस्थ हुई तो उसको उसके पति ने नशीली दवा खिला दी. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि नशे की हालत में रात के समय उसके पति और कुछ लोगों ने उसके साथ गलत काम किया और उसे मारा पीटा भी गया. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया और ससुराल वाले फरार हो गए.
पीड़िता के चाचा ने बताया कि 28 को बारात आई थी. 29 तारीख को विदाई की गई और उसी रात में मेरी भतीजी के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की. लड़की को इतना मारा कि वह बेहोश हो गई थी. अस्पताल में भर्ती करा कर ससुराल वाले भाग निकले. पिटाई से उसकी बच्चेदानी तक फट गई.

महिला अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर कजली गुप्ता ने बताया कि इस समय मरीज की हालत में सुधार है उसके अंदरुनी पार्ट में इंजुरी थी. बहुत ज्यादा ब्लीडिंग हो रही थी डॉक्टर्स ने उस को कंट्रोल किया और उसका उपचार जारी है. उसके साथ जबरदस्ती हुई थी. उसका अल्ट्रा साउंड करवाया जाएगा जिससे अन्य समस्याओं का भी पता चल सकेगा.
पुलिस मामले की जांच में जुटी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना इकदिल क्षेत्र की रहने वाली युवती का विवाह थाना चौबिया के ग्राम में हुआ था . उसके बाद जब अपने ससुराल पहुंची तो उसके ससुराल वालों ने मारपीट की. पीड़िता के पिता ने लिखित तहरीर दी है. मामला पंजीकृत कर लिया गया है पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Yo Yo Honey singh’s wife files Domestic violence case in court against singer Honey singh.

admin

पुलिस अधिकारी ने महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में की अश्वलील हरकत, अब..

admin

Urvashi Rautela hits 39 Million Followers on Instagram . See what she has to say .

admin

Leave a Comment