Fashion Fitness HEALTH Life Style

Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर date पर face छिपाती दिखीं पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हार्डी संधू के साथ ‘बिजली’ गाने से डेब्यू करने के बाद पलक ‘बिजली गर्ल’ के नाम से ही फेमस हो गई हैं. पलक वैसे तो आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन बीती रात से उनके चर्चे कुछ ज्यादा ही होने लगे हैं. दरअसल, कल पलक तिवारी सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट हुईं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में पलक और इब्राहिम को एक ही कार में जाते हुए देखा जा सकता है.

बता दें, कल पलक और इब्राहिम डिनर डेट पर गए थे और जब वे डिनर करके बाहर निकले तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान पलक इब्राहिम के साथ उनकी गाड़ी के पीछे वाली सीट पर बैठी नजर आईं. लेकिन इन सब में सबसे अजीब बात ये रही कि पलक तिवारी जिस तरह से पैपराजी से अपना चेहरा छुपा रही थीं, उसे देख लोग हैरान हो गए और अब तरह-तरह की बातें करने लगे हैं. वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “ऐसे मुंह छुपा रही है जैसे कोई गलत काम किया हो. डिनर ही तो किया है”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “भाई इन लोगों को प्राइवेसी दो. इस तरह से फोटो लेना सही नहीं”. तो वहीं कुछ लोग यह भी अंदाजा लगाते हुए नजर आए कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान कहीं एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे? इस वीडियो पर आपकी क्या राय है, हमारे साथ जरूर शेयर करें.

Related posts

हैरानी की बात है..! आरोपी ने कबूल लिया की उसने रेप किया है, पर जज ने इसलिए नहीं भेजा जेल ?

admin

4 Natural remedies to solve your hair fall problem in few weeks .

admin

गर्मी में अगर नहीं खाई ये चीजें तो पड़ेगा पछताना, जरूर डाईट में शामिल करें ये चीजें

admin

Leave a Comment