Fashion Fitness Life Style NEWS

जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक फोटो वायरल, आरोपी सुकेश के साथ रिश्ते से इनकार कर चुकी हैं जैकलीन

200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले के फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में अभिनेत्री की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद से वह इस मामले को लेकर एक बार फिर चर्चा में  हैं। दरअसल, इस मामले में हुई पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने रंगदारी के मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के साथ किसी भी रिश्ते को लेकर इनकार किया था। वहीं, अब इंटरनेट पर उनकी सुकेश के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है।

www.muftkhabar.com

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

 

इंटरनेट पर सामने आई यह तस्वीर एक्ट्रेस के बयान पर सवाल खड़े करती नजर आ रही है। तस्वीर में सुकेश एक शीशे के सामने खड़े होकर फोटो खींच रहा है, जबकि अभिनेत्री उसके गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। साथ ही वह सुकेश को गले लगाए भी दिखाई दे रही हैं।

fd

Jacqueline Fernandez

 

तस्वीर के सामने आने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीर इसी साल अप्रैल और जून की है, जब दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद सुकेश अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था। इससे कुछ पहले अभिनेत्री की सुकेश के साथ एक अन्य फोटो भी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सुकेश जैकलीन को प्यार से गले लगता नजर आया था।

 

 

सुकेश पर रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं। आलीशान जिंदगी का शौकीन सुकेश बैंगलोर और चेन्नई में कई लोगों को कई करोड़ रुपये का चूना लगा चुका है। प्रवर्तन निदेशालय 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच कर रहा है। इसी मामले में अभिनेत्री जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा था। हालांकि, एक्ट्रेस ने सुकेश के साथ अपने रिश्ते की बात को खारिज कर दिया था।

 

 

Related posts

सावधान: खाना खाने के बाद लग रही है भूख तो होने वालें हैं इस बीमारी का शिकार

admin

फोन रिपेयर करवाने से पहले सावधान, क्योंकि एक दुकान कर रहा था ऐसा काम, जिसे सुनकर हो जाओगे हैरान

admin

The Indian men’s hockey team rewrote history by winning an Olympic medal After  41 years. Here is what PM Modi has to say on the Historic win.

admin

Leave a Comment