FACTS Fashion Fitness HEALTH Life Style NEWS Sport Uncategorized

शादी के बाद कटरीना कैफ की पहली बार दिखी बोल्ड लुक, देखें तस्वीरें

अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन ने बंधने के बाद से ही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ लगातार सुर्खियों में हैं। इन दोनों ने पिछले साल एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। कटरीना कैफ अपनी शादी की कई तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी खास तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं।

कटरीना कैफ की इस तस्वीर में उनका बोल्ड और सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है। शादी के बाद अपनी इस बोल्ड तस्वीर को कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में कटरीना कैफ ने व्हाइट कलर की प्रिंडेट बिकिनी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने उसके ऊपर ट्रांसपेरेंट टॉप डाला हुआ है। कटरीना कैफ की यह तस्वीरें किसी समुद्र किनारे की है। तस्वीरों में वह हंसते हुए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री और विक्की कौशल के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था। उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गई थी। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी। अलबत्ता, शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत और जयमाला तक की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी।

 

Related posts

Krishna Shroff posts breathless photos of herself displaying her toned body.

admin

The Rajiv Gandhi Khel Ratna Award has been renamed in honour of hockey legend Dhyan Chand.

admin

Drinking Tea in a paper cup can be Dangerous . Here is why .

admin

Leave a Comment