Thu, 4 Aug 2022

Bhojpuri Singer Shilpi Raj: भोजपुरी कांवर गीत 'सजनवा हमरो के धाराई दा पटना से कवनो गाड़ी' गाना हुआ वायरल, देखे song

Bhojpuri Singer Shilpi Raj: भोजपुरी कांवर गीत 'सजनवा हमरो के धाराई दा पटना से कवनो गाड़ी' गाना हुआ वायरल, देखे song

पटना: Bhojpuri Sawan Song 2022: सावन के पावन महीने में चारों तरफ शिव जी की भक्ति लीन भक्त और जल चढ़ाने बाबा धाम जाते हुए कांवरियों का समूह नजर आ रहा है. हर कोई बाबा भोलेनाथ से अपनी मनौती मांग रहा है और उन्हें विश्वास है कि भोलेनाथ उनकी प्रार्थना को अवश्य सुनेंगे. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) गुंजन सिंह (Gunjan Singh) भी भोलेनाथ की भक्ति करते हुए दिख रहे हैं. 

वायरल हुआ गुंजन सिंह का नया गाना

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह ने अपना शिव भजन 'सजनवा हमरो के धाराई दा पटना से कवनो गाड़ी' (SAJANAWA HAMRO KE DHARAI DA PATNA SE KAUNO GAADI) रिलीज किया है. 29 जुलाई को रिलीज हुआ गुंजन सिंह का नया गाना 'सजनवा हमरो के धाराई दा पटना से कवनो गाड़ी' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में गुंजन की पत्नी उनसे देवघर जाने के लिए कोई गाड़ी में बैठाने के लिए कह रही हैं. फैंस को गुंजन का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

गुंजन सिंह ने इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गुंजन के नए गाने के बोल प्रकाश बरुद ने लिखा है और सरविंद मल्हार ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. गुंजन के नए गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जब्कि 300 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि सावन के पावन महीने में गुंजन लगातार भगवान शंकर को समर्पित गाने गा रहे हैं.