Mon, 11 Jul 2022

रिपोर्ट में बड़ा खुलासा: Google पर नई-नवेली दुल्हनें सबसे ज्यादा ये चीज़े करती है सर्च ​​​​​​

रिपोर्ट में बड़ा खुलासा: Google पर नई-नवेली दुल्हनें सबसे ज्यादा ये चीज़े करती है सर्च

जब भी हमें किसी विषय के बारे में पता नही होता है तो हम तुरंत गूगल पर सर्च करते है.जिसका जवाब हमें तुरंत गूगल पर मिल भी जाता है.ऐसा ही नई-नई शादी होकर आई दुल्हन के साथ में होता है. किसी भी अनजान परिवार में आने के बाद में उसे उस परिवार के हिसाब से चलने में काफी दिक्कत होती है. आज इन्टरनेट ने का दौर है.इसलिए सभी इन्टरनेट के द्वारा ही अपनी समस्या का हल खोजते है. एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि शादी के बाद नई-नवेली दुल्हन गूगल पर क्या खोजती है. आइए जानते है इसके बारे में….

पति का दिल कैसे जीतें?
शादी के बाद ससुराल में एक पति ही होता है जिससे वह खुल कर बात कर सके और पति भी उसको अच्छे से समझे. नई-नवेली दुल्हनें अक्सर कोशिश करती है कि अपने पति का दिल जीत सके हैं. इसलिए वो इस बात को गूगल पर खूब सर्च करती हैं कि वो अपने पति का दिल कैसे जीत सकती हैं?

पति को कैसे रखें खुश?
शादी के बाद लड़की हमेशा चाहती हैं कि उनका पति उनसे खुश रहे. वो पति की पसंद और नापसंद का अच्छे से ख्याल रखना चाहती हैं. बड़ी संख्या में नई-नवेली दुल्हन गूगल पर सर्च करती हैं कि पति को कैसे खुश रखा जाए?

पति को कैसे रिझाएं?
शादी के बाद हर पत्नी चाहती है कि उसका पति उसकी ओर आकर्षित रहे. ऐसे में नई-नवेली दुल्हन गूगल पर ये खूब सर्च करती हैं कि अपने पति को अपनी ओर कैसे आकर्षित करें?

ससुराल के सदस्यों को कैसे खुश करें?
ससुराल में पति के बाद उसके सास, देवर, ननद और जेठानी के रिश्तों की बात होती है.जो उसके लिए ये रिश्ते काफी अहम और काफी मधुर होते हैं.ससुराल में सबका व्यवहार अलग होता है किसी का नरम तो कहीं तल्ख. रिसर्च में पाया गया है कि नई-नवेली दुल्हन गूगल पर ये खूब सर्च करती हैं कि ससुराल के सदस्यों को कैसे खुश करें?

परिवार की जिम्मेदारी कैसे संभालें?

शादी के बाद लड़की जब अपने ससुराल जाती है तो उसके कंधों पर पूरे घर की जिम्मेदारी आ जाती है. ऐसे में पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभालना उसके लिए मुश्किल हो जाता है. दुल्हनें इस काम में कई बार गूगल पर सर्च करती हैं कि परिवार की जिम्मेदारी कैसे संभालें?