Sun, 17 Jul 2022

कई वेब सीरीज में पार कर चुकी हैं बोल्डनेस, की हद OTT की हॉट अदाकारा सरला भाभी अदा देखे

कई वेब सीरीज में पार कर चुकी हैं बोल्डनेस, की हद OTT की हॉट अदाकारा सरला भाभी अदा देखे

मिलिए OTT की हॉट अदाकारा ‘सरला भाभी’ राजसी वर्मा से :- ओटीटी की दुनिया ने सभी कलाकारों को अपना हुनर ​​दिखाने का मौका दिया है. जिन सितारों को फिल्मों में अच्छे मौके नहीं मिले, वे आज ओटीटी की बदौलत काफी लोकप्रिय हो गए हैं। ओटीटी पर बोल्डनेस का जादू चलाने वाली कई अभिनेत्रियों के फैन्स उनके दीवाने हैं. इन अभिनेत्रियों की बोल्डनेस की कोई सीमा नहीं थी। राजसी वर्मा, जिन्हें सरला भाभी के नाम से भी जाना जाता है, उनमें से एक हैं। 2016 में राजसी वर्मा फिल्म ‘बेमन लव’ में भी नजर आई थीं। उनका जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ था।

2018 में, वह विक्रम भट्ट की वेब श्रृंखला तंत्र में भी दिखाई दीं। नतीजतन, उन्होंने अपना करियर ओटीटी को समर्पित कर दिया। राजसी ने हॉट वेबसीरीज में एक भूमिका निभाई और अपनी बोल्ड छवियों के लिए प्रसिद्ध हो गईं। उनके ओटीटी क्रेडिट में ‘चरमसुख’, ‘बायोलॉजी टीचर’ और ‘पलंगटोड डबल धमाका’ शामिल हैं। 2019 में उल्लू ऐप पर उनकी वेबसीरीज ‘चरमसुख (मॉम एंड डॉटर)’ और ‘चरमसुख सौतेला प्यार’ रिलीज होने के बाद, उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की।

इन सभी वेबसीरीज में उनकी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अब फैंस को उनकी नई वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार है। राजसी के लिए इस तरह की भूमिकाएँ निभाना अब दूसरा स्वभाव बन गया है, और उसे ऐसा करने में कोई कठिनाई नहीं है।

राजसी स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा राजसी ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘सावधान इंडिया’, ‘ये है मोहब्बतें’, ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘सुहानी सी एक लड़की’ और ‘ऐ जिंदगी’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। अपनी हॉट तस्वीरों से वह असल जिंदगी में भी इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई दिलकश तस्वीरें हैं।