Thu, 4 Aug 2022

BoycottAliaBhatt: आमिर की फिल्म के बाद आलिया की डार्लिंग्स का विरोध, जानिए क्या है वजह

BoycottAliaBhatt: आमिर की फिल्म के बाद आलिया की डार्लिंग्स का विरोध, जानिए क्या है वजह

 

आलिया की फिल्म का क्यों रहा विरोध?

पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' का बज बना हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को भी काफी सराहा गया था. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज को तैयार है. पर उससे पहले सोशल मीडिया पर इसका विरोध शुरू हो गया है. लोगों का कहना है कि फिल्म में एक पुरुष के साथ हो रहे डोमेस्टिक वायलेंस को डार्क कॉमेडी के तौर पर कैसे दिखाया जा सकता है. 


काफी लोग फिल्म के कांसेप्ट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि आलिया ने फिल्म में सिर्फ एक्ट नहीं किया है, बल्कि वो इसकी प्रोड्यूसर भी हैं. आलिया की फिल्म में एंटरटेनमेंट के नाम पर सिर्फ पुरुषों को टॉर्चर करना दिखाया जाने वाला है. इसके अलावा इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा नॉर्मल कैसे हो सकती है.


Alia Bhatt Darlings: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. डार्लिग्स इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा और बॉयकॉट रक्षाबंधन ट्रेंड कर रहा था. अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट भी शामिल हो गई हैं. ट्विटर पर बॉयकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड कर रहा है. फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले ये ट्रेंड कर रहा है. आलिया को बॉयकॉट करने की मांग के पीछे का कारण बाकियों की तुलना में काफी अलग है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें वह अपने पति को मारते हुए नजर आ रही हैं. जिसके बाद उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर बॉयकॉट की मांग की जा रही है.


डार्लिंग्स की बात करें तो इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया अपने पति विजय वर्मा को किडनैप करके उससे बदला लेती है. जो उन्होंने उसके साथ किया था. लोग बॉयकॉट आलिया भट्ट इसलिए ट्रेंड कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि फिल्म में एक्ट्रेस पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को सपोर्ट कर रही हैं.


ये है पूरा मामला

ट्रेलर में आलिया अपने पति को पैन से मारती नजर आ रही हैं, उनके चेहरे पर पानी फेंकती हैं और उनका चेहरा पानी के टैंक में डाल देती है. वह अपने पति के साथ ये सब करने का प्लान करती हैं जैसे उन्होंने उनके साथ किया होता है. 


ट्रेंड हुआ #BoycottAliaBhatt 

एक यूजर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- नीचे दिए हुए पोस्टर देखकर मैं सभी पुरुषों और महिलाओं से अपील करता हूं वह आलिया भट्ट और डार्लिंग्स को बॉयकॉट करें. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- लिंग की परवाह किए बिना सभी पीड़ितों पर विश्वास करें.