Sat, 30 Jul 2022

Jammu and Kashmir: आतंकियों के छिपे होने की सूचना से पहुंचे सुरक्षाबल,आतंकियों के साथ मुठभेड़​​​​​​

Jammu and Kashmir: आतंकियों के छिपे होने की सूचना से पहुंचे सुरक्षाबल,आतंकियों के साथ मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के करेरी इलाके के वानीगाम बाला में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया.

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. मौके पर घेराबंदी की जा रही है. अब तक दोनों पक्षों में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.Live TV


बता दें कि इससे पहले बुधवार की सुबह भी जम्मू कश्मीर में आतंकी मुठभेड़ की खबर आई थी. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के जवान और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. सुरक्षाबलों के जवानों ने आतंकियों को घेर लिया था. मुठभेड़ की ये घटना कुलगाम जिले के यारीपुरा की थी.

 

जानकारी के मुताबिक यारीपुरा के बरईहार्ड काठपुरा इलाके में 27 जुलाई की सुबह सुरक्षाबलों के जवान गश्त पर निकले थे. इसी दौरान एक जगह दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना पाकर सुरक्षाबलों के जवान उस स्थान पर पहुंचे और घेराबंदी कर दी.

दरअसल, स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षाबल भी अलर्ट हैं. सुरक्षाबलों की ओर से पाकिस्तान से लगती सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है. जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के जवान और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की घटनाएं भी बढ़ गई हैं.