Fri, 29 Jul 2022

Kapil Sharma: कपिल शर्मा को सेट पर मारा थप्पड़, निकाला दिया बाहर, जाने पूरा मामला

Kapil Sharma: कपिल शर्मा को सेट पर मारा थप्पड़, निकाला दिया बाहर, जाने पूरा मामला

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बारे में उनके फैंस लगभग हर बात जानते हैं. ये भी जानते हैं कि कपिल, सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' का हिस्सा थे. पर क्या ये पता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें एक्शन डायरेक्ट ने चांटा जड़ दिया था? पता है कि ये बात फैंस के लिये शॉकिंग पर है, लेकिन सच है. आइये जानते हैं कि क्यों सनी देओल की फिल्म में कपिल को थप्पड़ खाना पड़ा था. 

सनी की फिल्म का हिस्सा थे कपिल 

मुकेश खन्ना से बातचीत के दौरान टीन वर्मा बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग के वक्त कपिल शर्मा ने उन्हें बहुत परेशान कर दिया था. वो कपिल से इतना तंग आ गये थे कि उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया था. 

एक्शन डायरेक्ट ने बताया कि वो भीड़ के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. सभी को ट्रेन की ओर भागने का ऑर्डर दिया गया था. जैसे ही उन्होंने एक्शन कहा भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी. पर एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भाग रहा था. वो लड़का कोई और नहीं, बल्कि कपिश शर्मा थे. इसके बाद टीनू ने कपिल को बुलाया और उन्हें निर्देशों को फॉलो करने के लिये कहा. इसके साथ ही कपिल से ये भी कहा, तेरी वजह से एक और हुआ है शॉट. 

क्या किया था कपिल ने?

टीनू ने बताया कि फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने के लिए कहा गया था। जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी लेकिन एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भागने लगा। यह लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा थे। टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा, 'तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है।' इसके बाद जब दूसरी बार शॉट लिया जाने लगा तो एक बार फिर Kapil Sharma उल्टी दिशा में दौड़ने लगे