Thu, 23 Jun 2022

Khatron Ke Khiladi 12: खतरनाक स्टंट करते हुए शिवांगी जोशी को आई चोटें, दर्द से निकल रही चीखें, बोलीं

Khatron Ke Khiladi 12: खतरनाक स्टंट करते हुए शिवांगी जोशी को आई चोटें, दर्द से निकल रही चीखें, बोलीं

Khatron Ke Khiladi 12: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बालिका वधू' जैसे टीवी शोज से फेमस हुई एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आजकल साउथ अफ्रीका के शहर केप टाउन में अपने पहले रियलिटी शो ख़तरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं. आजतक की टीम ने केप टाउन में इस रियलिटी शो के सेट पर शिवांगी जोशी से खास मुलाकात की. इस दौरान शिवांगी ने खतरों से भरे इस रोमांचक शो से जुड़ने के दुख, दर्द और खुशियों के बारे में खास बातचीत की. 


शो में निकल रहे शिवांगी के आंसू...

अपने सीरियल्स में ट्रेडिशनल लुक में दिखने वाली शिवांगी जोशी, इस शो में मॉडर्न लुक में स्टंट्स करती नजर आएंगी और साथ ही आंसू बहाती भी दिखेंगी. खतरों के खिलाड़ी शो में शिवांगी के आंसू उनके सीरीयल्स के आंसू से बहुत अलग हैं, क्योंकि रियलिटी शो में सबकुछ असली है. यानी इस बार ख़तरों से भरे शो में उनके असली आंसू बहते नजर आएंगे. 

खतरों के खिलाड़ी 12 के बारे में शिवांगी का कहना है-  'ये शो मेरे सभी शोज से बहुत अलग है और मैं वो सब चीजें कर रही हूं, जो मैंने कभी जिंदगी में नहीं की हैं और करूंगी भी नहीं. सभी कंटेस्टेंट्स बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और ख़तरनाक स्टंट्स करते हुए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ती है. मेरे साथ बाक़ी और 11 लोग भी अपनी हद पार करके अपने डर को क़ाबू कर रहे हैं. चोटें हम सब को लगी हैं और कहां-कहां लगी हैं ये तो हम बता भी नहीं सकते.


यहां देखें वीडियो 

 

गब्बर-पान सिंह तोमर, ये हैं बॉलीवुड के 10 मशहूर डकैत, आने वाला है 'Shamshera' 

कंटेस्टेंट्स को आईं चोटें...

शिवांगी ने आगे कहा- गिने चुने कंटेस्टेंट्स ही होंगे, जिन्हें कुछ नहीं हुआ है. बाकी हम सभी घायल हैं. मेरे साथ कनिका, निशांत, रुबीना को सबसे ज़्यादा चोटें आई हैं. हाल ये है की सीधे बैठने में भी दिक्कत हो रही है. कमर में दर्द है, कंधे में दिक्कत है. हाथ सीधा नहीं हो रहा. बहुत दर्द है, लेकिन इस दर्द का भी एक अलग ही मजा है. लेकिन यहां जो चीखें और रोना निकला है वो बिल्कुल असली है. मेरा वो रूप एपिसोड्स में दिख रहा है, जो अब तक कभी नहीं दिखा, लेकिन ये बिल्कुल असली है.

शिवांगी ने कहा- कुल मिलाकर शो में सबकी कंटेस्टेंट्स बहुत मजबूत हैं और सभी ने खतरों का सामना डट कर किया है. मुकाबला बहुत मुश्किल है. लेकिन कॉम्पीटीशन हेल्दी है. खतरों के खिलाड़ी शो में घायल होने के बावजूद शिवांगी के फैंस बहुत खुश हैं, क्योंकि शिवांगी सोशल मीडिया पर ढेरों वीडियोज शेयर कर रही हैं. इनमें ज्यादातर वीडियोज में केप टाउन की ख़ूबसूरती दिखती हैं, जिनमें वो अपने रियलिटी शो के साथियों संग डांस करती नजर आती हैं. 

इस बारे में शिवांगी कहती हैं, "मैं पहले सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव नहीं थी, लेकिन यहां आकर बहुत वीडियोज बना रही हूं, क्योंकि लोकेशन बहुत अच्छी है और सभी लोग बड़े जोश से भरे हुए हैं. फैंस की डिमांड भी पूरी कर रही हूं. वो जानना चाहते हैं कि हमारी यहां लाइफ कैसी है, हम क्या करते हैं? शूटिंग के साथ इसलिए मैं दिल से कोशिश कर रही हूं कि वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहूं, ताकि लोगों को पता चले की पर्दे के पीछे विदेश में आख़िर होता क्या है. 


शो की शूट की वजह से बहुत ज्यादा टाइम तो नहीं मिलता, लेकिन हमारे शूटिंग के लोकेशन्स इतने खूबसूरत होते हैं कि उसे हम वीडियोज में क़ैद कर लेते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जब भी वक्त मिलता है तो यहां केप टाउन के बीच और मॉल में घूमते हैं. यहां के जानवर भी बहुत फ्रेंडली हैं. यहां की चिड़ियां और गिलहरियां, खुद आकार आपके हाथ से दाना लेकर जाती हैं. 
लेकिन शो में शिवांगी खतरनाक जंगली जानवरों संग स्टंट करती नजर आने वाली हैं. पहली बार किसी रियलिटी शो में दिखने वाली शिवांगी कोशिश कर रही हैं कि आखिर तक शो में बनी रहें. फिलहाल करीब 9 एपिसोड्स की शूटिंग हो चुकी है और शिवांगी इस पल को जी रही हैं. 2 जुलाई 2022 से शो कलर्स चैनल पर आएगा और सितंबर में इसका फिनाले होगा. 

KKK12 का हिस्सा हैं ये सेलेब्सखतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं मशहूर फ़िल्म निर्देशक रोहित शेट्टी. वे पिछले 7 सीजन्स से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इसकी ज्यादातर शूटिंग केप टाउन में ही हुई है. शो में शिवांगी के साथ टीवी की दुनिया से रुबीना दिलैक,  सृति झा, कनिका मान, अनेरी वजानी और मोहित मलिक हैं. साथ में बिग बॉस के पिछले सीजन से प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और राजीव अदातिया हैं. इस बार शो में सोशल मीडिया की दुनिया से जन्नत जुबैर, फैसल शेख, चेतना पांडे और कोरियोग्राफर तुषार कालिया और एरिका पैकर्ड भी दिखेंगे. Live TV