Fri, 15 Jul 2022

एमपी: कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के कई ठिकानों पर आयकर विभाग रेड, मिला शराब का है कारोबार ​​​​​​

एमपी: कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के कई ठिकानों पर आयकर विभाग रेड, मिला शराब का है कारोबार

जब दीपिका पादुकोण के इस अंग में शख्स ने गलत तरीके से टच किया, Deepika को हुआ अजीब सा महसूस फिर..अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा, मेरे लिए प्‍यार से बढ़कर फिजिकल रिलेशन है...बड़ी औरते पूरी रात मजा...करीना ने बताई सुहागरात की सच्चाई, रातभर इस तरह किया था...सुबह तक हुआ था दर्द, टूट गया था बेड, पीठ में लग गए थे ऐसे निशान'S' अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोग कई मामलों में होते हैं विशेष, आइए जानेएमपी: कांग्रेस विधायक के कई ठिकानों पर आईटी रेड, रेत और शराब का है कारोबारH Sign In Hand: हथेली में बना एच का निशान उम्र के इस पड़ाव पर देती है सफलता, तरक्की से भर जाता है जीवनघर बैठे आधार कार्ड में सुधार संभव, 50 हजार डाकिया ले रहे ट्रेनिंगघर बनाने के लिए सरकार दे रही 10 लाख, इस तरह योजना का मिलेगा लाभAaj Ka Rashifal 15 July: सावन के पहले शुक्रवार को कैसे रहेंगे आपके सितारे, पढ़ें राशिफलमलाइका अरोड़ा ने मनाई थी अर्जुन कपूर के साथ शादी के पहले सुहागरात, रातभर Arjun ने किया ऐसे संतुष्ट, हिलने लगा था बेड ...फिर मै अर्जुन के ऊपर आकर..

तेंदूखेड़ा (Tendukheda) से कांग्रेस विधायक संजय शर्मा (MP MLA Sanjay Sharma) के कई ठिकानों में आयकर विभाग की रेड
MP Tendukheda MLA Sanjay Sharma IT Raid News; कांग्रेस के विधायक संजय शर्मा के घर, दफ्तर और गोदामों में एक साथ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट छापामार कार्रवाई करके टैक्स चोरी को खगालने में जुटी हुई है। खबरों के तहत गुरुवार सुबह 4 से 5 गाड़ियों में आयकर विभाग की टीम विधायक के तेंदूखेड़ा स्थित घर पहुंची। तो वही नरसिंहपुर, जबलपुर और कटनी में टीम सुबह 6 बजे पहुंच गई। टीम दस्तावेज खंगालने में जुटी है।

बड़े टैक्स चोरी का हो सकता है खुलासा
टीम में शामिल अधिकारी विधायक के ठिकानों में आय-व्यय का लेखा-जोखा करने के साथ ही कई अंहम दस्तावेज जब्त किए है। हांलाकि की जा रही जांच और टैक्स को लेकर अधिकारियों के द्वारा अधिकारिक रूप से अभी कुछ भी नही कहा गया है, लेकिन जिस तरह से टीम के हाथ में दस्तावेज लगे है उससे माना जा रहा है की जांच में करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा हो सकता है।

शराब और रेत से जुड़ा है कारोबार
जानकारी के तहत संजय शर्मा का तेंदूखेड़ा, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी में शराब और रेत से जुडा कारोबार हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें जबलपुर की रेत खदानों का ठेका मिला है। संजय शर्मा कद्दावर विधायक के रूप में जाने जाते हैं। ऐसे में कांग्रेस महकमे में भी हलचल मच गई है।
 
इंदौर और ग्वालियार के अधिकारी कर रहें जांच
टीम में जबलपुर के साथ ही इंदौर और ग्वालियर के आयकर अधिकारी-कर्मचारी जांच करने में जुटे हुए हैं। जबलपुर स्थित हवाबाग कॉलोनी में भी संजय शर्मा का बंगला है। इसमें ताला लगा हुआ है। टीम इसे भी खुलवा सकती है।

बदलते रहे है राजनैतिक पार्टिया
संजय शर्मा कांग्रेस से ही भाजपा में शामिल हुए थे। तेंदूखेड़ा से भाजपा के टिकट पर विधानसभा पहुंचे थे। 2018 के विधानसभा चुनाव में शर्मा को लग रहा था कि इस बार भाजपा उनके स्थान पर किसी और को तेंदूखेड़ा से टिकट दे सकती है। इसीलिए उन्होंने घर वापसी का मन बना लिया था। वह फिर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।