Wed, 20 Jul 2022

Rekha:रेखा के पागलपन देख हैरान सभी अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार की खुली पोल, देखे ये वीडियो

Rekha:रेखा के पागलपन देख हैरान सभी अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार की खुली पोल, देखे ये वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के प्यार की चर्चा आज भी बाजार में होती रही है. फिल्म के साथ-साथ दोनों की जोड़ी पसंद आई तो आगे भी मेकर्स इन्हें साथ लेकर फिल्में बनाने लगे. कुछ फिल्मों के बाद इनके प्यार की खबरें जंगल में आग की तरह फैल गईं. लेकिन लोगों की नजरों में इनका प्यार पहले पहल कब आया? लोगों को कब पता चला कि दोनों के बीच आग बराबर लगी है. दरअसल, ये सब हुआ था एक रीयल इंसीडेंट की वजह से जो घटा गंगा की सौगंध फिल्म के सेट पर.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये वाक्या तब हुआ जब दोनों गंगा की सौगंध फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. सेट पर उस दिन रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दोनों ही मौजूद थे. कहा जाता है कि इसी वक्त किसी ने रेखा संग बदसलूकी कर दी. ये बात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सहन ना कर सके और उन्होंने वहां सभी की मौजूदगी में उस शख्स की जमकर पिटाई की थी. चूंकि इस बात के गवाब सैंकड़ों लोग थे लिहाजा इसे फैलते देर ना लगी. और ये बात सुर्खियां बन गई. यहीं से लोगों को अंदाजा हो गया कि रेखा और अमिताभ के बीच कुछ तो चल रहा है. इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें फैलने लगी थीं.
 
कहते हैं धुआं वहीं उठता है जहां आग होती है लेकिन अमिताभ बच्चन और रेखा ने अपने प्यार को कभी स्वीकार नही किया. दोनों ने हमेशा कहा कि वो एक दूसरे की इज्जत करते हैं, अच्छे कोस्टार हैं लेकिन उनके बीच कभी कोई ऐसा रिश्ता नहीं रहा जैसा लोग सोचते हैं. आखिरी बार रेखा और अमिताभ बच्चन को सिलसिला फिल्म में देखा गया था इसके बाद ये जोड़ी कभी साथ नहीं दिखी. इस फिल्म जया बच्चन ने भी अहम रोल निभाया था.