Fri, 24 Jun 2022

Royal enfield सस्ती बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है देखे मॉडल

Royal enfield सस्ती बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है देखे मॉडल

Royal enfield अपनी सबसे सस्ती बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में कंपनी ने बहुत ही धांसू फीचर्स दिए हैं. जो आपको काफी पसंद आ सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि देश में कई लोगों का सपना होता है कि एक बार वह Royal enfield बाइक जरुर खरीदें. लेकिन इस बाइक कि मंहगी कीमत के कारण नहीं खरीद पाते हैं. इसीलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि कंपनी बहुत ही जल्द मार्केट में अपनी सबसे धांसू और सस्ती बाइक को उतारने जा रही है. जिससे अब आपका Royal enfield बाइक लेने का सपना भी पूरा हो सकता है.

आपको बता दें कि धांसू कंपनी Hunter 350 के लुक और खूबियों की बात करें तो दिल जीत लेंगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इमेज के अनुसार इस नई मोटरसाइकल को कंपनी की बेस्ट सेलिंग Classic 350 और Meteor 350 जैसी मोटरसाइकल की तरह ही ब्रैंड न्यू J प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है.
इस रेट्रो नेकेड बाइक में सर्कुलर हेडलैंप और रियर व्यू मिरर, राउंड शेप फ्यूल टैंक, राउंड शेप टेललैंप और टर्न इंडिकेटर के साथ ही छोटा एग्जॉस्ट दिखेगा. बाद बाकी इसमें डुअल रियर शॉक अब्जॉर्बर और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, डिस्क ब्रेक के साथ ही डुअल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. Royal enfield Hunter 350 को सिंगल सीट के साथ वायर स्पोक और अलॉय व्हील्ज जैसे ऑप्शन में पेश किया जाएगा.

Royal enfield की अपकमिंग मोटरसाइकल हंटर 350 के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें Meteor 350 और Classic 350 की तरह ही 349 सीसी का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन होगा, जो कि 20.2 बीएचपी की पावर और 27 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा. इस बाइक को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को अगस्त के शुरुआती महीने में लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 1.4 लाख रुपए से शुरू हो सकती है.