Sun, 12 Jun 2022

Salman Khan Bodyguard: सलमान खान को हर खतरे से बचाते हैं बॉडीगार्ड शेरा, सालाना कमाई सुन दंग रह जाएंगे!

Salman Khan Bodyguard: सलमान खान को हर खतरे से बचाते हैं बॉडीगार्ड शेरा, सालाना कमाई सुन दंग रह जाएंगे!

Salman Khan Security: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों चर्चाओं में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गैंगस्टर लॉरेन्स विश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद से एक्टर की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है. आज हम आपको बताएंगे कि सलमान खान की सुरक्षा किसके हाथों में हैं और इसके लिए उन्हें कितने रुपए दिए जाते हैं. सलमान खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड शेरा (Shera) के पास है जो हर दम साए की तरह एक्टर के साथ नज़र आते हैं.

एक बार किसी इंटरव्यू में शेरा ने कहा भी था कि वे सलमान खान के बगल में या पीछे नहीं बल्कि आगे चलते हैं ताकि उनपर आने वाले खतरे को खुद पर झेल जाएं.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शेरा सलमान खान को मालिक कहकर बुलाते हैं. शेरा ने एक बार किसी इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मालिक का मतलब होता है गुरु, सलमान मालिक मेरे लिए सबकुछ हैं, मैं उनपर जान तक कुर्बान कर सकता हूं, वे मेरे भगवान हैं’.

आपको बता दें कि शेरा 1987 में मिस्टर मुंबई जूनियर और 1988 में मिस्टर महाराष्ट्र जूनियर के सेकंड रनर अप रह चुके हैं. यही नहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड बनने से पहले शेरा कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज जैसे माइकल जैक्सन (Michael Jackson), विल स्मिथ, पेरिस हिल्टन और जैकी चेन आदि की सिक्योरिटी का जिम्मा भी संभाल चुके हैं. 

अब सवाल उठता है कि सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी का जिम्मा संभाल रहे शेरा को अपने काम के एवज में कितनी सैलरी मिलती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शेरा को सालाना 2 करोड़ रुपए मिलते हैं. वहीं शेरा मुंबई में खुद की सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं.