Mon, 1 Aug 2022

Sambhavna Seth गंभीर बीमारी की शिकार हुई, चलना भी हो गया मुश्किल, रोते हुए सुनाई आपबीती

Sambhavna Seth गंभीर बीमारी की शिकार हुई, चलना भी हो गया मुश्किल, रोते हुए सुनाई आपबीती

Sambhavna Seth Video: मनोरंजन जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने टैलेंट की वजह से जानी जाती हैं. संभावना लोगों का मनोरंजन का करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी पर्दे से तो दूर हैं लेकिन व्लॉग के जरिए वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कुछ दिनों पहले संभावना को कई लोगों ने उनके बढ़ते वजन के लिए खूब ट्रोल किया था. ऐसे में अब संभावना ने खुद अपने एक वीडियो में उनके बढ़ते वजन की असली वजह बताई है. इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी आपबीती सुनाई है. 

संभानवना ने शेयर किया वीडियो

संभावना सेठ ने अपने हालिया व्लॉग में बताया कि वह इन दिनों रूमेटाइड अर्थराइटिस नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए संभावना काफी भावुक हो जाती हैं. इस वीडियो में आगे बात करते हुए संभावना ने यहां तक कहा कि तीन बार उनकी आईवीएफ प्रक्रिया फेल हुई. इसी वजह से उनका अर्थराइटिस लगभग एक साल बाद वापस लौट आया है. संभावना ने इस वीडियो में साफ तौर पर कहती नजर आ रही हैं कि उनकी बीमारी के चलते पति अविनाश को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. संभावना सेठ ने खुलासा किया कि इस बीमारी की वजह से उन्हें चलने-फिरने में दिक्कत हो जाती है. उनके हाथ-पैर में हमेशा सूजन, दर्द और जकड़न बनी रहती है. 

भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम

संभावना सेठ ने अपने करियर में अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. वो इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड अदाकाराओं में से एक हैं. भोजपुरी फिल्मों के अपनी पहचान बनाने के बाद संभावना सेठ को टीवी के फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में देखा गया था. बीते दिनों यह भी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए मेकर्स ने भोजपुरी इंडस्ट्री से संभावना सेठ को अप्रोच किया था. हालांकि एक्ट्रेस शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं यह अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है.